करवाचौथ से पहले राज कुंद्रा को छोड़ फैमिली ट्रिप पर निकलीं शिल्पा शेट्टी, क्या पति के लिए नहीं रखेंगी व्रत?

शिल्पा के ट्रिप पर निकलने का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोगों ने सवालों की झड़ी लगा दी। हर कोई पूछ रहा था कि राज कुंद्रा कहां हैं? तो किसी को चिंता हुई कि क्या शिल्पा ने राज के लिए करवाचौथ का व्रत नहीं रखा?

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 10:24 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 10:24 AM (IST)
करवाचौथ से पहले राज कुंद्रा को छोड़ फैमिली ट्रिप पर निकलीं शिल्पा शेट्टी, क्या पति के लिए नहीं रखेंगी व्रत?
Image source: Shilpa Shetty Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म केस में जेल से छूटे 1 महीने से ज्यादा हो गए। पर अब तक राज घर से बाहर नहीं निकले हैं। 20 सितंबर को बेल लेकर घर पहुंचे राज कुंद्रा को तब से लेकर अब तक किसी ने नहीं देखा। हालांकि इस दौरान शिल्पा ने अपनी लाइफ नॉर्मल रखी है। हाल ही में शिल्पा बच्चों के साथ फैमिली ट्रिप पर निकल पड़ी पर उनके साथ राज कुंद्रा नजर नहीं आए।

फैमिली ट्रिप पर निकलीं शिल्पा

बता दें कि राज के जेल जाने के बाद दोनों की तलाक खबरें भी काफी वायरल हुईं थीं। शिल्पा शेट्टी के आउटफिट की बात करें तो उन्होंने नीले रंग की शर्ट पहनी थी और गुलाबी रंग की फ्रॉक पहने क्यूट समीशा को गोद में लिया था। शिल्पा के साथ उनकी मां सुनंदा शेट्टी भी मौजूद थीं। उन्होंने वायलेट सलवार कमीज पहनी हुई थीं। शिल्पा ने कैमरापर्सन को वेव भी किया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लोगों ने पूछे सवाल

शिल्पा के ट्रिप पर निकलने का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोगों ने सवालों की झड़ी लगा दी। हर कोई पूछ रहा था कि राज कुंद्रा कहां हैं? तो किसी को चिंता हुई कि क्या शिल्पा ने राज के लिए करवाचौथ का व्रत नहीं रखा? तो वहीं कुछ लोगों ने दोनों के रिश्तों को लेकर भी कमेंट किया।  

शिल्पा हुईं ट्रोल

बता दें कि शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं पर राज के जेल जाने के बाद उन्होंने इससे दूरी बना ली थी।ये पहली बार नहीं कि लोग शिल्पा को ट्रोल कर रहे हो शिल्पा को लेकर जब भी कोई पोस्ट आती है तो लोग राज कुंद्रा को लेकर सवाल उठाने लग जाते हैं। 

वहीं हाल ही में राज कुंद्रा ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल को प्राइवेट कर लिया। साथ ही राज ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ केस फाइल किया है। शर्लिन ने राज पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था साथ ही शिल्पा पर भी कई गंभीर आरोप लगाए थे। राज को लेकर फिलहाल कोई अपडेट नहीं है कि क्योंकि उन्होंने पब्लिक लाइफ से दूरी बनाई हुई है। 

chat bot
आपका साथी