कृति सनोन और कार्तिक आर्यन की लुका छुपी इस दिन से आयेगी पकड़ में

फिल्म लुका छुपी एक लव स्टोरी हैl दिनेश विजन के मुताबिक इस फिल्म का नाम पहले हमने मथुरा लाइव सोचा था लेकिन अब लुका छुपी के नाम से लेकर आ रहे हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 11 Dec 2018 12:54 PM (IST) Updated:Tue, 11 Dec 2018 07:21 PM (IST)
कृति सनोन और कार्तिक आर्यन की लुका छुपी इस दिन से आयेगी पकड़ में
कृति सनोन और कार्तिक आर्यन की लुका छुपी इस दिन से आयेगी पकड़ में

मुंबई। कार्तिक आर्यन इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। सारा अली खान के साथ डेटिंग की ख़बरों को लेकर लेकिन साथ ही अपनी फिल्मों को लेकर भी ख़ूब मेहनत कर रहे हैं l कृति सनोन के साथ उनकी एक फिल्म बन रही है, जिसका नाम है लुका छुपी l फिल्म की रिलीज़ डेट घोषित कर दी गई है l 

ये फिल्म अगले साल 1 मार्च को रिलीज़ होगी l फिल्म में कार्तिक और कृति की लव स्टोरी होगी l फिल्म लुका छुपी से एक तस्वीर जारी की गई जिसमें दोनों बेहद रोमांटिक लग रहे हैं। हाल ही में कार्तिक ने बताया था कि लुका छुपी की यात्रा बहुत ही मजेदार यात्रा रही हैl यह फिल्म कब पूरी हुई पता भी नहीं चला l निर्देशक लक्ष्मण उतेकर जी आपके शांत स्वभाव के लिए धन्यवाद l सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्री कृति और बड़े दिल वाले निर्माता दिनेश विजन, इनके अलावा पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना के साथ काम कर मजा आया l मुझे मेरी टीम के साथ बहुत सारी बातें सीखने मिली l लुका छुपी मेरे लिए एक विशेष फिल्म हैl मेरे होम टाउन ग्वालियर और मथुरा के लोगों को ढेर सारा प्यार l मैं यह पागलपन मिस करूंगा l

फिल्म लुका छुपी एक लव स्टोरी हैl दिनेश विजन के मुताबिक इस फिल्म का नाम पहले हमने मथुरा लाइव सोचा था लेकिन अब लुका छुपी के नाम से लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी लोगों को पसंद आएगी क्योंकि नई जनरेशन में दोनों काफ़ी लोकप्रिय हैं। फिल्म में कृति का रोल मथुरा की लड़की का है जो पढ़ने के लिए दिल्ली जाती है और वापस आने के बाद उसके लिए एक नई कहानी शुरू होती है। कार्तिक को ग्वालियर के लड़के के रूप में दिखाया जाएगा और उसके लिए उन्होंने वहां के टोन पर काम किया है।

वैसे कार्तिक को लेकर आजकल नई चर्चा इसलिए भी है क्योंकि सैफ अली खान की बेटी सारा उनके बारे में खुलेआम बात कर रही हैं। सारा ने कॉफ़ी विद करण शो में कार्तिक को क्यूट कहा और एक रेडियो शो में बताया कि वो कार्तिक को अपना एड्रेस भेजना चाहती हैं क्योंकि वो उन्हें बेहद पसंद करती हैं। बाद में कार्तिक ने भी कहा कि वो सारा के साथ कॉफी पीना चाहते हैं। कार्तिक आर्यन ने कृति सनोन की फिल्म लुका छुपी की शूटिंग पूरी कर ली गई है l  कृति सनोन ने हाल ही में फिल्म अर्जुन पटियाला पूरी की है। इस कॉमेडी फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office: सोमवार की परीक्षा में केदारनाथ पास, अब इतनी हो गई कमाई

chat bot
आपका साथी