कार्तिक आर्यन ने ‘शहजादा’ के दिल्ली सेट से शेयर किया फोटो, शूट किया सीक्वेंस सॉन्ग

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म शहजादा की शूटिंग के सिलसिले में राष्ट्रीय राजधानी आए हुए हैं। इसी बीच अभिनेता ने जानकारी दी है कि उन्होंने शहजादा के दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग को शुरू कर दिया है।

Nitin YadavWed, 08 Dec 2021 12:12 PM (IST)
Kartik Aaryan shares photo from Delhi sets of 'Shehzada', shot sequence song.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म शहजादा की शूटिंग के सिलसिले में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली आए हुए हैं। इसी बीच अभिनेता ने जानकारी दी है कि उन्होंने शहजादा के दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग को शुरू कर दिया है। अभिनेता ने मंगलवार देर शाम अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें दिल्ली स्थित सेट पर शूटिंग की तैयारियां चल रही हैं।

वहीं बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार रात को फिल्म शहजादा की टीम ने एक एक्शन सीक्वेंस सॉन्ग की शूटिंग की है। रिपोर्ट में फिल्म निर्माता भूषण कुमार के हवाले से कहा है कि हमने आखिरकार शहजादा के नाइट शेड्यूल को शुरू कर दिया है। हम एक गाने के सीक्वेंस की शूटिंग करेंगे, जो फिल्म की कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। पूरी टीम उसके लिए बेहद उत्साहित है।

प्रीमत द्वारा रचित है म्यूजिक

वही अमन गिल ने कहा कि, हमारे निर्देशक रोहित धवन ने कई सीन्स को शहर की भव्यता पर फिल्माने का मन बनाया है। फिलहाल प्रीतम द्वारा बनाए म्यूजिक पर फुट टैपिंग सॉन्ग को शूट किया जा रहा है।

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

रोहित धवन द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल द्वरा निर्मित ये फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होगी। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन लीड रोल प्ले कर रही हैं। दोनों के अलावा फिल्म में मनीषा कोईराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेड़कर भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में

वहीं बात अगर कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही शशांक घोष के निर्देशन में बनी रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘फ्रेडी’ में अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलया फर्नीचरवाला के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो ‘भूल भुलैया 2’, ‘कैप्टन इंडिया’ और ‘लुका छुपी 2’ में नजर आने वाले हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.