Kartik Aaryan करने वाले हैं नया धमाका? नए लुक में फोटो शेयर करके लिखा- आने वाला है कुछ अलग सा

फैंस अंदाज़ा लगा रहे हैं कि 20 जून को धमाका का ट्रेलर आ सकता है। राम माधवानी निर्देशित कार्तिक की यह फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है। एक फैन ने लिखा है कि दो दिन का इंतज़ार कैसे कर सकते हैं।

Manoj VashisthFri, 18 Jun 2021 03:28 PM (IST)
Kartik Aaryan to announce new project. Photo- Instagram/Kartik Aaryan

नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले दिनों करण जौहर की फ़िल्म से बाहर होने की वजह से चर्चा में रहे कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया में अब अपनी एक तस्वीर पोस्ट करके सनसनी मचा दी है। इस फोटो में कार्तिक नये लुक में दिख रहे हैं। इसके साथ कार्तिक ने जो कैप्शन लिखा है, उसमें उन्होंने कुछ अलग करने के संकेत दिये हैं। कार्तिक की इस फोटो और एलान के बाद उनके फैंस ज़बरदस्त रूप से उत्सुक नज़र आ रहे हैं। 

फोटो में कार्तिक का चेहरा अंधेरे में है, मगर उनके लम्बे बाल साफ़ दिख रहे हैं। कार्तिक ने एक ओवरकोट पहना हुआ है और हाथ में शैफ्ट जैसा कुछ थामा हुआ है। बैकग्राउंड में कुछ ग्राफिक्स बने हुए हैं। इस पर लिखा है- 20.06.21.. तस्वीर के साथ कार्तिक ने लिखा है- आ रहा है कुछ अलग सा। अनुमान लगाइए। इसके साथ फायर की इमोजी बनायी है। कार्तिक की इस पोस्ट पर कई फैंस और फॉलोअर्स ने कमेंट किये हैं।

फैंस अंदाज़ा लगा रहे हैं कि 20 जून को धमाका का ट्रेलर आ सकता है। राम माधवानी निर्देशित कार्तिक की यह फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है। एक फैन ने लिखा है कि दो दिन का इंतज़ार कैसे कर सकते हैं। वहीं, कई फैंस ने कार्तिक के हेयरस्टाइल की तारीफ़ की है।

कार्तिक करण जौहर की फ़िल्म दोस्ताना 2 कर रहे थे, जिससे उन्हें कुछ दिनों पहले बाहर कर दिया गया है। करण ने सोशल मीडिया के ज़रिए इसकी जानकारी दी थी। हालांकि, कार्तिक ने इस विवाद को लेकर कुछ नहीं बोला है।

अगर धमाका की बात करें तो कुछ दिनों पहले ख़बरें आयी थीं कि यह फ़िल्म अगस्त में रिलीज़ की जा सकती है।कार्तिक की यह पहली फ़िल्म है, जो सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी। बता दें, 'धमाका' की शूटिंग कार्तिक ने महज़ 10 दिनों में पूरी की थी। फ़िल्म के अधिकतर हिस्सों की शूटिंग इनडोर हुई है। धमाका में कार्तिक न्यूज़ एंकर के किरदार में हैं।

कुछ दृश्य आउटडोर शूट किये गये हैं। रिपोर्ट्स आयी थीं कि फ़िल्म के लिए कार्तिक को 14 दिन दिये गये थे, मगर उन्होंने अपना काम 10 दिनों में पूरा कर लिया था। कार्तिक की इस साल इसके अलावा 'भूल भुलैया 2' में भी नज़र आएंगे। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.