Kartik Aaryan On Marriage: 'शादी का अभी सही समय, खर्चा कम लगेगा... बच्चा भी लॉकडाउन में हो जाएगा'

Kartik Aaryan On Marriage एक्टर ने ,AskKartik के साथ अपने फैंस से बात की थी और उनके सवालों का जवाब दिया था।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 09:39 AM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 09:42 AM (IST)
Kartik Aaryan On Marriage: 'शादी का अभी सही समय, खर्चा कम लगेगा... बच्चा भी लॉकडाउन में हो जाएगा'
Kartik Aaryan On Marriage: 'शादी का अभी सही समय, खर्चा कम लगेगा... बच्चा भी लॉकडाउन में हो जाएगा'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन लॉकडाउन टाइम में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। इंस्टाग्राम पर अपनी पर्सनल लाइफ की तस्वीरें और वीडियो शेयर करने के साथ ही कई फनी वीडियो भी शेयर कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने #AskKartik के साथ अपने फैंस से बात की थी और उनके सवालों का जवाब दिया था। इस दौरान हजारों फैंस ने कार्तिक आर्यन से सवाल पूछे और कार्तिक ने भी कई सवालों के जवाब दिए। इस दौरान फैंस ने उनकी शादी को लेकर कई सवाल भी पूछे, जिसके कार्तिक आर्यन ने फनी तरीके से जवाब दिए।

#AskKartik के साथ सवाल पूछते हुए एक फैन ने पूछा- शादी कब करनी है? तो इसके जवाब में कार्तिक आर्यन ने लिखा- 'अभी शादी करने का सही वक्त है और खर्चा भी नहीं होगा।' कार्तिक के इस जवाब पर लोगों की प्रतिक्रिया भी आ रही है। यूजर्स कार्तिक के इस जवाब को पसंद कर रहे हैं। वहीं, उन्होंने शादी से जुड़े एक और सवाल का भी जवाब दिया और इसे भी लॉकडाउन से कनेक्ट किया। कार्तिक आर्यन से एक और फैन ने पूछा कि क्या उन्होंने शादी कर ली है तो एक्टर ने करारा जवाब दिया।

Jis hisaab se chal raha hai lagta hai Bachcha bhi lockdown mein ho jayega #AskKartik https://t.co/djTba3D7gZ" rel="nofollow

— Kartik Aaryan (@TheAaryanKartik) July 11, 2020

Actually abhi best time hai

Kharcha nahi hoga #AskKartik https://t.co/np5KnXtpmA" rel="nofollow— Kartik Aaryan (@TheAaryanKartik) July 11, 2020

फैन ने पूछा- 'सर अफवाह है कि लॉकडाउन में आपने भी शादी कर ली... यह सही है?' तो फैन के इस सवाल का जवाब देते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा, 'जिस हिसाब से चल रहा है लगता है बच्चा भी लॉकडाउन में हो जाएगा।' इसके बाद कार्तिक आर्यन की चर्चा हो रही है और उनका ये हैशटैग ट्रेंड भी करने लगा था। उन्होंने इस हैशटैग के जरिए सवाल पूछने वाले कई लोगों को जवाब दिए। एक शख्स ने पूछा कि आपकी नई फिल्म के लिए कब तक इंतजार करना पड़ेगा तो एक्टर ने लिखा- फिल्म में ले आउंगा, आप लोग वैक्सीन के लिए प्रार्थना करो।

.. @SrBachchan Sir 💯 #AskKartik https://t.co/qnlbQ58Nh0" rel="nofollow

— Kartik Aaryan (@TheAaryanKartik) July 11, 2020

#Deewar is my all time fav film of @SrBachchan sir 💪🏻

And guess what i even have an autographed poster 🤟🏻#AskKartik https://t.co/mRKw720iRM" rel="nofollow— Kartik Aaryan (@TheAaryanKartik) July 11, 2020

जब कार्तिक का हैशटैग ट्रेंड करने लगा तो एक फैन ने पूछा कि आप टेंड कर रहे हैं, ऐसे में आपकी मम्मी का क्या रिएक्शन होगा तो एक्टर ने लिखा- अब एक हफ्ता रिलेटिव के बीच में भाव खाएंगी। साथ ही किसी ने पूछा कि आप इस वक्त क्या कर रहे हो तो एक्टर ने बताया कि वो अभी ट्रेंड कर रहे हैं। इस दौरान एक्टर ने एक दो ट्वीट में अमिताभ बच्चन की तारीफ की और उन्हें अपना फेवरेट स्टार बताया।  

chat bot
आपका साथी