करिश्मा कपूर ने फैंस से की अपील, वैक्सीन लगवाने के बाद भी रहें सतर्क

करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। करिश्मा कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने लोगों से वैक्सीन लगवाने के बाद भी सतर्क रहने की अपील की है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 04:10 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 04:10 PM (IST)
करिश्मा कपूर ने फैंस से की अपील, वैक्सीन लगवाने के बाद भी रहें सतर्क
करिश्मा कपूर की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का कहर देशभर में बढ़ता ही जा रहा है। इस संक्रमण से थोड़ी राहत के लिए सभी को वैक्सीन लगाई जा रही है। लेकिन कई लोग वैक्सीन लगवाने के बाद लोग लापरवाही दिखा रहे हैं। ऐसे लोगों से ही बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने सतर्क रहने की अपील की है। करिश्मा ने सोशल मीडिया पर ऐसे लोगों को हीरो बताया है।

करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। करिश्मा कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने लोगों से वैक्सीन लगवाने के बाद भी सतर्क रहने की अपील की है। करिश्मा ने कहा है कि वैक्सीन लगवाने के बाद भी लोगों को अपनी सुरक्षा का ख्याल रखने की जरूरत है। ऐसे में लापरवाही ना बरतें।

करिश्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसके माध्यम से उन्होंने ये अपील की। करिश्मा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें लिखा है, 'कुछ हीरो कैप पहनते हैं और कुछ वैक्सीनेशन लगवाने के बाद भी सुरक्षित रहते हैं।'

बता दें कि करिश्मा कपूर कोरोना काल में लगातार फैंस से घर पर ही रहने की अपील भी कर रही हैं। एक दशक से ज्यादा बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करने वाली एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने साल 1991 में आई रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘प्रेमी कैदी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस बाद उन्होंने अजय देवगन की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘जिगर’ में अहम भूमिका निभाई है। इसके बाद उन्होंने ‘अनाड़ी’, ‘राजा बाबू’, ‘सुहाग’, ‘कुली नं.1’, ‘राजा हिंदुस्तानी’, ‘दिल तो पागल है’, ‘हम साथ-साथ हैं’, ‘दुल्हन हम ले जाएंगे’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में बतौर लीड़ एक्ट्रेस काम किया है।

आपको बता दें कि उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर आखिरी बार साल 2012 में फिल्म डेंजरस इश्क में देखा गया था। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘बॉम्बे टॉकीज’ और शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ में भी कैमियो किया था।

नीना गुप्ता ने पहली बार बिताया पति के साथ इतना वक्त, बोलीं- 'उन्होंने मुझे जाना और मैंने उन्हें'

chat bot
आपका साथी