करिश्मा कपूर की बेस्ट फ्रेंड हैं बहन करीना कपूर, थ्रोबैक फोटो शेयर कर मनाया Friendship Day

करिश्मा कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में करीना कपूर और करिश्मा दोनों ही काफी छोटी लग रही हैं। तस्वीर में करीना के हाथ में एक ड्रायर है और करिश्मा बैठी हैं जिसे देख लग रहा है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 06:46 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 06:46 PM (IST)
करिश्मा कपूर की बेस्ट फ्रेंड हैं बहन करीना कपूर, थ्रोबैक फोटो शेयर कर मनाया Friendship Day
करिश्मा कपूर, करीना कपूर खान, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। अगस्त के पहले रविवार को मित्रता दिवस (Friendship Day) के रूप में मनाया जाता है। इस खास दिन पर लोग अपनी दोस्ती को सेलिब्रेट करते हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस दिन अपने दोस्तों के साथ वक्त बिताते हैं और उन्हें शुभकामनाएं देते हैं। इस खास मौके पर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने भी अपनी सबसे अच्छी दोस्त के साथ तस्वीर शेयर की है। किश्मा की ये सबसे अच्छी दोस्त हैं उनकी बहन करीना कपूर खान।

करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर काफी रहती हैं। ऐसे में वो फैंस के साथ कई पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं। जिन्हें उनके पैंस खासा पसंद करते हैं। इसके अलावा करिश्मा अपने परिवार के साथ बिताए हुए वक्त को भी सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहती हैं। करिश्मा और करीना दोनों बहनों का एक दूसरे के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है। दोनों एकदम दोस्तों की तरह ही रहते हैं। इसलिए करिश्मा ने अपने मित्रता दिवस को भी बहन करीना को डेडिकेट किया है।

करिश्मा कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में करीना कपूर और करिश्मा दोनों ही काफी छोटी लग रही हैं। तस्वीर में करीना के हाथ में एक ड्रायर है और करिस्मा बैठी हैं जिसे देख लग रहा है कि करीना करिश्मा के बाल ब्लो ड्राय कर रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा, 'हमेशा की तरह बहनें एकसाथ। मुश्किल वक्त को आसान और आसान वक्त को मजेदार बनाने के लिए।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

करिश्मा और करीना की इस थ्रोबैक फोटो को फैंस खासा पसंद कर रहे हैं। दोनों के फैंस के साथ ही इनके दोस्त भी कमेंट कर इस तस्वीर की तारीफ कर रहे हैं। वहीं करिश्मा कपूर की इस पोस्ट को करीना कपूर ने भी अपनी स्टोरी पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'मेरी लोलो सबसे बेस्ट है।' बता दें कि करीना और करिश्मा एक दूसरे के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। अक्सर दोनों की ही एक दूसरे के साथ भी नजर आती रहती हैं।

chat bot
आपका साथी