मॉम बबीता के बर्थडे पर मां और बच्चों संग करिश्मा-करीना की आउटिंग, देखें तस्वीरें

बता दें कि अपने छोटे-से करियर में बबिता ने हसीना मान जाएगी फर्ज और किस्मत राज कल आज और कल जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी हैं।

By Hirendra JEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 08:00 AM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 08:14 AM (IST)
मॉम बबीता के बर्थडे पर मां और बच्चों संग करिश्मा-करीना की आउटिंग, देखें तस्वीरें
मॉम बबीता के बर्थडे पर मां और बच्चों संग करिश्मा-करीना की आउटिंग, देखें तस्वीरें

मुंबई। शनिवार को बीते दौर की अभिनेत्री बबीता Babita का बर्थडे था। इस मौके पर बबीता की दोनों बेटियां करिश्मा कपूर Karisma Kapoor और करीना कपूर Kareena Kapoor उनके साथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं। दरअसल, दोनों बहनें अपनी मॉम और बच्चों संग कुछ वक़्त गुज़ारने के लिए छुट्टी मना रही हैं।

इस दौरान करिश्मा कपूर के दोनों बच्चे समायरा और कियान साथ ही करीना के बेटे तैमूर की तस्वीरें भी सामने आयी हैं। अपने जमाने की मशहूर फ़िल्म अभिनेत्री बबिता कपूर के चाहने वाले कभी उन्हें सर आंखों पर बिठाते, उनका हर स्टाइल लोगों को दीवाना बना देता। बबीता हरी शिवदासानी से बबीता कपूर बनने का उनका सफर काफी दिलचस्प रहा है। जैसे ही बबीता को दुनिया जानने लगी और जब उनकी मेहनत का असर दिखने लगा तभी उन्हें प्यार हो गया और प्यार ने जैसे फुल स्टॉप लगा दिया उनके फ़िल्मी करियर पर। माना जाता है उन्होंने इंडस्ट्री में अपने करियर के चरम पर फ़िल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया था, वजह थी रणधीर कपूर से शादी! रणधीर कपूर से शादी करने से पहले बबिता इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा बन चुकी थीं, लेकिन साल 1971 में राजकपूर के बड़े बेटे रणधीर के साथ शादी के लिए उन्हें फ़िल्मी पर्दे से दूर होना पड़ा। अपने बर्थडे के मौके पर बबीता कुछ इस अंदाज़ में दिखीं! 71 साल की बबीता का चार्म उम्र के इस पड़ाव पर भी बरकरार है।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की इस एक्ट्रेस ने कभी बॉलीवुड ही नहीं देश तक छोड़ दिया था, अब दिखती हैं ऐसी

आपको बता दें बबीता गुज़रे ज़माने की मशहूर एक्ट्रेस साधना की कज़िन हैं। हालांकि, बबीता का फ़िल्मी करियर बहुत ज़्यादा बड़ा नहीं रहा और उन्होंने अपने छोटे से करियर में सिर्फ 19 फ़िल्में ही की हैं। उनके बर्थडे के मौके पर करिश्मा कपूर अपने दोनों बच्चों संग इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुईं!

जबकि करीना अपने बेटे तैमूर के साथ इस मौके पर कुछ इस अंदाज़ में दिखीं। आप देख सकते हैं तैमूर अपनी नैनी की गोद में हैं जबकि करीना उनके साथ ही चल रही हैं।

पूरा परिवार इस दौरान बेहद खुश और उत्साहित नज़र आया, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: पूनम ढिल्लन इस उम्र में भी दिखती हैं ग्लैमरस, तस्वीरों संग जानिये सफ़र

बता दें कि अपने छोटे-से करियर में बबिता ने 'हसीना मान जाएगी', 'फर्ज' और 'किस्मत', 'राज' 'कल, आज और कल' जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी हैं।

chat bot
आपका साथी