Kareena Kapoor Khan ने सोशल मीडिया पर अनदेखी तस्वीर शेयर कर अपनी फ्रेंड को विश किया बर्थडे

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर अपने फोटोज वीडियो को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेटों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 06:50 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 06:50 PM (IST)
Kareena Kapoor Khan ने सोशल मीडिया पर अनदेखी तस्वीर शेयर कर अपनी फ्रेंड को विश किया बर्थडे
Kareena Kapoor Khan Wishes Her Friend A Birthday By Sharing Unseen Pictures On Social Media.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर अपने फोटोज वीडियो को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेटों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं।

इस अनदेखी थ्रोबैक तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी दोस्त पूनम दमानिया के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में करीना ब्लैक कलर की ड्रेस में एक चैयर पर बैठी हैं और पूनम उन्हें हग करती नजर आ रही हैं। बता दें कि इस फोटो को करीना कपूर खान ने शेयर कर पूनम दमानिया को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा, हैप्पी बर्थडे, पूनी। मैं और तुम हमेशा साथ हैं, ‘आपके बर्थडे का सेलिब्रेशन जल्द होगा तब तक, अच्छी तरह से सुरक्षित रहें।’ हाल ही में उन्होंने मदर्स डे के मौके पर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दोनों बेटों की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें तैमूर अपने छोटे भाई को गोद में लेकर बैठे नजर आ रहे हैं। इस मोनोक्रोम तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘आज उम्मीद पे पूरी दुनिया कायम है और ये दोनों मुझे नई उम्मीद देते हैं, बेहतर कल के लिए।’

वहीं अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर खान मुख्य किरदार निभा रहे हैं। फिल्म को पहले पिछले साल 2020 को रिलीज किया जाना था लेकिन महामारी कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था। लॉकडाउन के खुलने के एक बार फिर शूटिंग को शुरु कर रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था। अब फिल्म को इस साल क्रिसमस पर रिलीज किया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी