Kareena Kapoor Khan पति सैफ अली खान के साथ जल्द शिफ्ट होंगी नए घर में, जानिए कैसा है का बेबो का नया ड्रीम होम

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान और अभिनेता सैफ अली खान जल्द फिर से माता-पिता बनने वाले हैं। करीना कपूर जल्द ही दूसरे बेबी को जन्म देने वाली हैं। अब खबर है कि सैफ अली खान और करीना जल्द अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 01:28 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 01:41 PM (IST)
Kareena Kapoor Khan पति सैफ अली खान के साथ जल्द शिफ्ट होंगी नए घर में, जानिए कैसा है का बेबो का नया ड्रीम होम
करीना कपूर खान, सैफ अली खान, तस्वीर: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान और अभिनेता सैफ अली खान जल्द फिर से माता-पिता बनने वाले हैं। करीना कपूर दूसरे बेबी को जन्म देने वाली हैं। अब खबर है कि सैफ अली खान और करीना जल्द ही अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं। इस बात का खुलासा इस स्टार कपल के घर की इंटीरियर डिजाइनिंग दर्शनी शाह ने किया है।

दर्शनी शाह ने हाल ही में अंग्रेजी वेब साइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया है किया है कि सैफ अली खान और करीना कपूर के नए घर का नाम सतगुरु शरण है। दर्शनी शाह ने कहा, 'सैफ और करीना का नया घर भी एक तरह से पुराने के ही विस्तार जैसा है। इसकी वजह यह है कि वह फॉर्च्यून हाइट्स (जिसमें अभी सैफ और करीना रहते हैं) स्थित घर में आनंद ले रहे थे। उसके डिजाइन और अन्य चीजों को लेकर वह काफी आरामदायक थे।'

दर्शनी शाह ने आगे कहा, 'ऐसे में इस नए घर में सभी पुरानी व्यवस्थाओं के साथ ही नई जरूरतों को भी जोड़ा गया है। खासतौर पर बच्चे के जन्म के लिहाज से घर को नए तरह से तैयार किया गया है। इसके अलावा नए घर में करीना के बेटा तैमूर अली के लिए भी एक रूम अलग से रहने वाला है। इस घर में आने वाले बेबी के लिए नर्सरी होगी। पुराने घर के मुकाबले यह काफी बड़ा होगा। शानदार सीढ़ियों, स्विमिंग पूल, आउटडोर एरिया और ओपन स्पेस के साथ यह घर काफी शानदार रहने वाला है।'

दर्शनी के अनुसार सैफ अली खान और करीना कपूर बेहतरीन फर्नीचर के साथ अपने नए घर में शानदार आर्टवर्क करवाएंगे। वहीं इससे पहले करीना के पिता अभिनेता रणधीर कपूर ने भी उनके नए घर की पुष्टि की थी। गौरतलब है कि परिवार बढ़ रहा है, ऐसे में उन्होंने नए घर में शिफ्ट होने का फैसला लिया है। फिलहाल करीना और सैफ अली खान का परिवार फॉर्च्यून हाइट्स में रहता है, लेकिन अब जल्दी ही वह दोनों अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं। यह शिफ्टिंग नए बच्चे के जन्म से पहले ही हो सकती है।  

chat bot
आपका साथी