न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर प्ले हुआ करीना कपूर ख़ान का वीडियो, प्रियंका चोपड़ा ने किया यह कमेंट

करीना और प्रियंका ने एतराज़ में एक साथ काम किया था जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में थे। इस फ़िल्म में प्रियंका का किरदार नेगेटिव था। बाद में शाह रुख़ ख़ान की फ़िल्म डॉन में प्रियंका चोपड़ा ने फीमेल लीड रोल निभाया था।

Manoj VashisthThu, 17 Jun 2021 12:25 PM (IST)
Kareena Kapoor Khan and Priyanka Chopra Jonas. Photo- Instagram, Mid-Day

नई दिल्ली, जेएनएन। करीना कपूर ख़ान ने अपने करियर में कई बेहतरीन फ़िल्में और किरदार निभाये हैं। बॉलीवुड की सबसे कामयाब एक्ट्रेसेज़ में करीना शामिल हैं। करीना हाल ही में बेहद उत्साहित नज़र आयीं, जब उन्होंने सोशल मीडिया में अपना एक वीडियो पोस्ट किया। यह वीडियो अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर के आइकॉनिक टाइम्स स्क्वायर का है, जहां एक बड़े बिलबोर्ड पर करीना कपूर ख़ान झिलमिला रही हैं। हालांकि, यह वीडियो एक ज्वैलरी ब्रांड का है, जिसे बेबो एंडोर्स करती हैं। 

इस वीडियो के साथ करीना ने लिखा- एक बिलबोर्ड पर हीरों और सोने की तरह झिलमिलाते हुए। इसके साथ उन्होंने टाइम्स स्क्वायर एनवाईसी हैशटैग लिखा है। करीना के इस वीडियो पर ख़ूब कमेंट आ रहे हैं। उनकी ननद और सैफ़ अली ख़ान की छोटी बहन सबा अली ख़ान ने लिखा- हमेशा की तरह छाई हुई हो। वहीं, प्रियंका चोपड़ा जोनस ने इमोजी के ज़रिए करीना की पोस्ट को पसंद किया है। 

करीना और प्रियंका ने एतराज़ में एक साथ काम किया था, जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में थे। इस फ़िल्म में प्रियंका का किरदार नेगेटिव था। बाद में शाह रुख़ ख़ान की फ़िल्म डॉन में प्रियंका चोपड़ा ने फीमेल लीड रोल निभाया था। वहीं, करीना ने एक स्पेशल गाना किया था। करीना के करियर की बात करें तो वो अब आमिर ख़ान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नज़र आएंगी, जो अभी निर्माणाधीन है। हॉलीवुड फ़िल्म फॉरेस्ट गम्प के इस रीमेक की शूटिंग करीना पूरी कर चुकी हैं। 

पिछले दिनों करीना एक ऐसी ख़बर की वजह से सोशल मीडिया में ट्रोलिंग का शिकार बनी थीं, जिसकी कोई पुष्टि भी नहीं है। बॉयकॉट करीना कपूर ख़ान ट्विटर पर ट्रेंड हुआ था। ख़बर के अनुसार, करीना को रामायण पर बन रही एक फ़िल्म में सीता का रोल ऑफ़र किया गया है। बस इसी को लेकर सोशल मीडिया में उनके बायकॉट की मांग उठने लगी। करीना इसी साल दूसरी बार मां बनी हैं। लाल सिंह चड्ढा के बाद करीना की किसी फ़िल्म का आधिकारिक एलान नहीं किया है। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.