Kareena Kapoor Khan ने शाहिद कपूर के संग अपनी फोटो शेयर करके लिखा- 'रियल में इंसान जो चाहता है...'

Kareena Kapoor Khan ने जब वी मेट में गीत नाम की एक बेहद बातूनी और चुलबुली लड़की का किरदार निभाया था जो ज़िंदगी को संजीदगी से नहीं लेती मगर जब उसे प्यार में धोखा मिलता है तो उसकी पूरी शख्सियत ही बदल जाती है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 03:40 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 07:52 PM (IST)
Kareena Kapoor Khan ने शाहिद कपूर के संग अपनी फोटो शेयर करके लिखा- 'रियल में इंसान जो चाहता है...'
जब वी मेट के सेट पर शाहिद और करीना। (Photo- Kareena Kapoor instagram)

 नई दिल्ली, जेएनएन। इम्तियाज़ अली की फ़िल्म जब वी मेट, करीना कपूर ख़ान और शाहिद कपूर के करियर की सबसे यादगार और कामयाब फ़िल्मों में शामिल है। जब वी मेट आज से 13 साल पहले 26 अक्टूबर 2007 को रिलीज़ हुई थी। करीना ने फ़िल्म की शूटिंग की एक फोटो इंस्टाग्राम पर फ़िल्म से एक ख़ूबसूरत लाइन लिखी है।

करीना ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें इम्तियाज़ अली, शाहिद कपूर और वो ख़ुद हैं। तीनों किसी दृश्य को शूट करने के बाद मॉनिटर देख रहे हैं। फोटो के साथ करीना ने लिखा- मुझे तो लगता है, लाइफ़ में जो कुछ इंसान रियल में चाहता है, एक्चुअल में, उसे वो ही मिलता है। जब वी मेट एक रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म थी, जिसमें करीना ने गीत नाम की एक बेहद बातूनी और चुलबुली लड़की का किरदार निभाया था, जो ज़िंदगी को संजीदगी से नहीं लेती, मगर जब उसे प्यार में धोखा मिलता है तो उसकी पूरी शख्सियत ही बदल जाती है। 

 

View this post on Instagram

'Mujhe toh lagta hai life mein jo kuch insaan real mein chahta hai, actual mein, usse wohi milta hai' ❤️❤️ #13YearsOfJabWeMet @imtiazaliofficial @shahidkapoor #ShreeAshtavinayakCineVision

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on Oct 26, 2020 at 1:36am PDT

फ़िल्म में शाहिद ने बिज़नेस घराने के एक लड़के का किरदार निभाया था, जो अपनी ज़िंदगी में कोई उल्लास ना होने से डिप्रेशन में चला जाता है, मगर संयोगवश एक दिन जब उसकी मुलाक़ात गीत से होती है तो उसका नज़रिया ही बदल जाता है। जब वी मेट में करीना के अभिनय की ख़ूब तारीफ़ हुई थी।

हालांकि, इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें निजी ज़िंदगी में झटका भी लगा था। शाहिद के साथ उनकी रिलेशनशिप फ़िल्म ख़त्म-ख़त्म होते-होते टूट चुकी थी। इसके बाद ही सैफ़ अली ख़ान उनकी ज़िंदगी में आये। करीना को बेस्ट एक्ट्रेस का फ़िल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था।

जब वी मेट कमर्शियली बड़ी हिट रही थी। इसका संगीत भी काफ़ी लोकप्रिय हुआ था और आज भी फ़िल्म के गाने सुनते ही पैर थिरकने लगते हैं। संगीत प्रीतम ने दिया था। एक गाना आओगे जब तुम साजना संदेश शांडिल्य ने कंपोज़ किया था। 

chat bot
आपका साथी