Kareena Kapoor ने शेयर की छोटे बेटे की क्यूट तस्वीर, साथ खेलते नजर आए सैफ और तैमूर, लिखा- ‘ऐसा दिखता है मेरा..’

करीना के छोटे नवाब की झलक पाने के लिए उनके फैंस काफी बेताब हैं। सोशल मीडिया पर वो उनसे बेटे की तस्वीर पोस्ट करने की गुजारिश करते रहते हैं। इसी बीच अब करीना ने अपने फैंस के लिए बेटे की एक खास तस्वीर पोस्ट की है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 01:25 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 01:58 PM (IST)
Kareena Kapoor ने शेयर की छोटे बेटे की क्यूट तस्वीर, साथ खेलते नजर आए सैफ और तैमूर, लिखा- ‘ऐसा दिखता है मेरा..’
Photo Credit- Kareena Kapoor Khan Photo Instagram Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान कुछ वक्त पहले ही दूसरी बार मां बनी हैं। दूसरी बार भी करीना ने एक बेटे को ही जन्म दिया है। करीना के छोटे नवाब की झलक पाने के लिए उनके फैंस काफी बेताब हैं। सोशल मीडिया पर वो उनसे बेटे की तस्वीर पोस्ट करने की गुजारिश करते रहते हैं। इसी बीच अब करीना ने अपने फैंस के लिए बेटे की एक खास तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में तैमूर और सैफ अली खान भी नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खास तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर में करीना-सैफ का नन्हा लाडला बेटा लेटा हुआ है। वहीं सैफ अली खान के बगल में तैमूर भी बैठे नजर आ रहे हैं। सैफ और तैमूर दोनों उसे प्यार से निहार रहे हैं। दोनों नन्हे मेहमान के साथ खेलने में व्यस्त हैं। हालांकि करीना ने बेटे की शक्ल नहीं दिखाई है। तस्वीर के साथ अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा- ‘ऐसा दिखता है मेरा वीकेंड... आपका कैसा है...?

 

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

आपको बता दें कि हाल ही में करीना कपूर खान डिस्कवरी के शो Star VS Food में नजर आने वाली है। इस शो की शूटिंग के दौरान करीना ने अपने और सैफ के एक सीक्रेट का खुलासा किया था। दरअसल, 15 अप्रैल से डिस्कवरी प्लस पर टेलीकास्ट होने वाले सेलिब्रिटी कुकिंग शो 'Star VS Food' की शूटिंग के दौरान करीना ने अपनी दोस्त तान्या घावरी से खास बातचीत में कहा कि सोने के लिए जाने से पहले मैं बिस्तर पर तीन चीजें लेकर जाती हूं। करीना ने कहा, 'मुझे बेड पर तीन चीजें चाहिए वाइन की एक बोतल, पजामा और पति सैफ अली खान।' करीना का ये जवाब सुनकर वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लगे। इतना ही नहीं करीना ने आगे बताया, 'मुझे लगता है इससे बेहतर जवाब और कुछ नहीं हो सकता है। मुझे इसके लिए प्राइज मिलना चाहिए।' 

करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म अंग्रेजी फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का ऑफिशियल रीमेंक है। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर खान मुख्य किरदार निभा रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी