Kareena Kapoor Khan ने सोशल मीडिया पर शेयर की योगासन करते हुए तस्वीरें

एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी सोशल मीडिया पोस्ट और अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। करीना अक्सर वर्कआउट व योग करते वक्त के फोटोज वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं जो इंटरनेट पर वयारल होती रहती हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 10:40 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 07:30 AM (IST)
Kareena Kapoor Khan ने सोशल मीडिया पर शेयर की योगासन करते हुए तस्वीरें
Kareena Kapoor Khan shared pictures doing yoga on social media.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी सोशल मीडिया पोस्ट और अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। करीना अक्सर वर्कआउट व योग करते वक्त के फोटोज वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, जो इंटरनेट पर वयारल होती रहती हैं।

अब उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडीया हैंडल पर तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो योग करती दिख रही हैं। इन वर्कआउट फोटोज में अभिनेत्री ग्रे कलर की स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लैक लैगी पहने योग करती दिख रही हैं। अभिनेत्री की इन तस्वीरों को उनकी योग ट्रेनर अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहीं से अभिनेत्री ने इन तस्वीरों को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। तस्वीरों के साथ में एक्ट्रेस ने एक योग करती हुई एक महिला का स्टिगर भी लगाया है।

हाल ही में उन्होंने अपनी एक किताब को लॉन्च किया है, जिसमें वो अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान अपने अनुभव को साझा किया है। वहीं अभिनेत्री को किताब को लेकर काफी विरोध का भी सामना करना पड़ा था। बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर खान मुख्य किरदार निभा रहे हैं। फिल्म को पहले पिछले साल 2020 को रिलीज किया जाना था लेकिन महामारी कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था। लॉकडाउन के खुलने के एक बार फिर शूटिंग को शुरु कर रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था।

अब फिल्म को इस साल क्रिसमस पर रिलीज किया जा सकता है। इसके अलावा करीना करण जौहर की ‘तख्त’, ‘वीरे दी वेडिंग 2’ और हंसल मेहता के निर्देशन में बन रही एक अनटाइटल्ड मूवी में भी दिखाई देंगी।

chat bot
आपका साथी