top menutop menutop menu

Kareena Kapoor Says No To SRK: जब करीना कपूर ने आमिर खान के लिए शाहरुख खान को कह दिया था ना

Kareena Kapoor Says No To SRK: जब करीना कपूर ने आमिर खान के लिए शाहरुख खान को कह दिया था 'ना'
Publish Date:Sat, 08 Aug 2020 01:57 PM (IST) Author: Rupesh Kumar

नई दिल्ली, जेएनएनl करीना कपूर खान ने फिर से खुलासा किया है कि उन्होंने बॉलीवुड में अपने अब तक के करियर में कितनी फ़िल्मों को मना कर दिया हैl उनमें से एक रोहित शेट्टी की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' भी है। अभिनेत्री ने शाहरुख खान की फिल्म को आमिर खान के लिए मना कर दिया था क्योंकि वह आमिर खान अभिनीत फिल्म 'तलाश' की शूटिंग में व्यस्त थी।

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में करीना ने बताया कि रोहित शेट्टी उन्हें 'चेन्नई एक्सप्रेस' में लेना चाहते थे। हालांकि वह उस समय फिल्म 'तलाश’ की शूटिंग कर रही थीं और उन्हें शाहरुख खान अभिनीत फिल्म को ना करना पड़ा।

इसके बाद यह भूमिका दीपिका पादुकोण को दी गईl यह कहने की जरूरत नहीं है कि उन्होंने इस चरित्र को अच्छे से निभाया। फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से सराहना मिली। यह अभी भी बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक है। इस बीच काम के मोर्चे पर करीना अगली बार करण जोहर की पीरियड ड्रामा, 'तख्त’ में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी और अनिल कपूर के साथ नज़र आएंगी। वह आमिर खान अभिनीत फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में भी दिखाई देंगी।

दूसरी ओर शाहरुख खान ने अभी अपनी अगली परियोजना की घोषणा नहीं की है। हालांकि उनकी आगामी फिल्म को लेकर कई तरह की रिपोर्ट्स आ रहे हैं, अभिनेता ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि और घोषणा नहीं की है। फिल्म जीरो के फ्लॉप होने के बाद से शाहरुख खान फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैl हालांकि उन्होंने कुछ फिल्मों को प्रोड्यूस अवश्य कियाl शाहरुख खान को दर्शक अब रोमांटिक हीरो के अंदाज में पसंद नहीं कर रहे हैंl फिल्म जीरो में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की भी अहम भूमिका थींl इस फिल्म के बाद इन दोनों की भी कोई फिल्म नहीं आई हैंl हालांकि अनुष्का ने हाल ही में कुछ वेब सीरीज प्रोड्यूस किए थेl 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.