Kareena Kapoor Khan ने फैंस को किया मोटिवेट, फोटो शेयर कर लिखा- ‘लॉकडाउन का मतलब गिविंग अप नहीं है’

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपने फैंस को मोटिवेट करते हुए एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपने हाथ पर बंधे बैंड का फोटो दिखा रही हैं। अभिनेत्री के हाथ पर बंधे बैंड में उनके द्वारा चलते गए स्टेप और चली गई दूरी को दिखा रहा है

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 04:34 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 04:34 PM (IST)
Kareena Kapoor Khan ने फैंस को किया मोटिवेट, फोटो शेयर कर लिखा- ‘लॉकडाउन का मतलब गिविंग अप नहीं है’
Kareena Kapoor Khan Motivates to Fans. photo source @kareenakapoorkhan instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से कई राज्यों लॉकडाउन लग चुका है तो कई राज्यों में वीकेंड लॉकडाउन की घोषणा हो चुकी हैं। ऐसे में एक बार फिर ज्यादातर लोग अपना वक्त घर पर ही बीता रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपने फैंस को मोटिवेट करते हुए एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने हाथ पर बंधे बैंड का फोटो दिखा रही हैं।

अभिनेत्री के हाथ पर बंधे बैंड में उनके द्वारा चलते गए स्टेप और चली गई दूरी को दिखा रहा है, जोकि 5 किलोमीटर से ज्यादा है। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘लॉकडाउन का मतलब गिविंग अप नहीं है।’ अभिनेत्री के इस फोटो को सोशल मीडिया पर आए हुए अभी कुछ घंटे ही हुए हैं। लेकिन खबर लिखें जाने तक इस फोटो को इंस्टाग्राम पर डेढ़ लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

साथ ही कई बॉलीवुड कलाकार उनकी इस तस्वीर पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने फोटो पर कमेंट कर लिखा, इस ‘मोटिवेशनल मूवमेट को करने की कोशिश करेंगे, तुमको बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं। सुरक्षित रहो और फिट रहो।’ शायरा अहमद खान ने फोटो पर कमेंट कर लिखा, ‘पूरी तरह से सहमत।’

 

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया था, जिसमें उनके पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान अपने छोटे भाई के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो पर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने छोटे बेटे के फेस पर एक स्टिकर भी लगा दिया है। इस फोटो को सोशल मीडिया उनके फैंस ने दिल खोल कर अपना लूटाया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

वहीं अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर खान मुख्य किरदार निभा रहे हैं। फिल्म को पहले पिछले साल 2020 को रिलीज किया जाना था लेकिन महामारी कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था। लॉकडाउन के खुलने के एक बार फिर शूटिंग को शुरु कर रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था। अब फिल्म को इस साल क्रिसमस पर रिलीज किया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी