करीना कपूर खान को है इस बात का इंतजार, कंगना रनौत को लेकर कही यह बातें

कंगना रनौत की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी है जो कि रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Sat, 23 Feb 2019 01:16 PM (IST) Updated:Wed, 27 Feb 2019 07:55 AM (IST)
करीना कपूर खान को है इस बात का इंतजार, कंगना रनौत को लेकर कही यह बातें
करीना कपूर खान को है इस बात का इंतजार, कंगना रनौत को लेकर कही यह बातें

मुंबई। कंगना रनौत और करीना कपूर खान दोनों अभिनेत्रियों ने अपने प्रभावी अभिनय से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाया है। ऐसा बहुत कम बार देखा गया है कि एक अभिनेत्री दूसरी अभिनेत्री की तारीफ करे लेकिन कंगना रनौत को लेकर हाल ही में करीना कपूर खान ने जमकर सराहना की है। 

फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर ने मुंबई में कंगना रनौत की जमकर सराहना की है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि जब से उन्हें इस बात की जानकारी मिली है कि कंगना रनौत अब उनके जीवन पर एक बायोपिक लेकर आने वाली हैं, तो वह इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं और वह इसे देखना चाहती हैं कि वह किस प्रकार इस फिल्म को बनाती हैं। इतना ही नहीं इस मौके पर करीना कपूर ने कंगना रनौत की सराहना करते हुए यह भी कहा कि वह एक बुद्धिमान और मेहनती महिला हैं। वह एक सशक्त अभिनेत्री हैं, मैं उनसे प्यार करती हूं और उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक भी हूं।

इस मौके पर करीना कपूर ने यह भी कहा कि सैफ अली खान ने उन्हें फिल्म मणिकर्णिका के लिए बधाई भी दी है। हालांकि उन्होंने अभी इस फिल्म को नहीं देखा है लेकिन वह जल्द इसे देखेंगी। गौरतलब है कि कंगना रनौत उनके बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं और अभी हाल ही में उन्होंने भारत सरकार, प्रधानमंत्री मोदी के अलावा भारतीय जनता से इस बात का आह्वान किया है कि वह कश्मीर को भारत से अलग रखने वाली धारा 370 को रद्द करने के लिए देश में एक सकारात्मक माहौल बनाए ताकि कश्मीर का पूर्ण तरह से विलय भारत में हो सके। 

यह भी पढ़ें: सलमान की 'लव स्टोरी', 19 साल बाद, इनके साथ

chat bot
आपका साथी