करीना और सारा अली खान सहित इन सेलेब्स ने खास अंदाज में दी मनीष मल्होत्रा को बर्थडे की शुभकामनाएं

बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा रविवार को अपना 55वां बर्थ डे मना रहे हैं। इस मौके पर डिजाइनर को करीना कपूर खान और सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर तस्वीर और पोस्ट शेयर कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 01:02 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 01:02 PM (IST)
करीना और सारा अली खान सहित इन सेलेब्स ने खास अंदाज में दी मनीष मल्होत्रा को बर्थडे की शुभकामनाएं
Kareena Kapoor Khan and Sara Ali Khan wish Manish Malhotra a very happy birthday. photo source @instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा रविवार को अपना 55वां बर्थ डे मना रहे हैं। इस मौके पर डिजाइनर को बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर तस्वीर और पोस्ट शेयर कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर मनीष के क्लिक की तस्वीरों का एक कोलाज बनाकर शेयर किया है, जिसमें मनीष मल्होत्रा सेल्फी लेते दिख रहे हैं। अभिनेत्री ने कोलाज शेयर कर लिखा, हैप्पी बर्थडे मनीष मल्होत्रा, मैं आपको बहुत मिस कर रही हूं। सारा ने आगे लिखा, आशा है कि आपके पास सभी प्यार, खुशी, प्रकृति उद्यम, स्वादिष्ट भोजन, पार्थ ब्रीइंग, रचनात्मकता और अधिक सफलता के साथ ये आपका सबसे अच्छा साल हो।

वहीं अभिनेत्री और मनीष मल्होत्रा की अच्छी दोस्त करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर फैशन डिजाइनर को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, अपने व्यवसाय में सबसे अच्छे होने के लिए... हमेशा के लिए लव यू मनीष। जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं स्वेटहार्ट।

इन एक्ट्रेसेस के लिए डिजाइन कर चुके हैं कॉस्टूय्म

आपको बता दें कि उनके करियर की शुरूआत को लेकर कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं है। बताया जाता है कि साल 1990 में आई गोविंद और जूही चावला की फिल्म स्वर्ग में मनीष ने अभिनेत्री के लिए तीन ड्रेस डिजाइन की थी, जिसके बाद वो इंडस्ट्री में छा गए और आगे चलकर उन्होंने श्रीदेवी, रवीना टंडन, करिश्मा कपूर, जूही चावला, कालोज, माधुरी दीक्षित, ऐश्वर्या राय, करीना कपूर खान, रानी मुखर्जी जैसी एक्ट्रेसेस के लिए कॉस्टूय्म डिजाइन किए थे।

जीत चुके हैं 47 अवॉर्ड्स

आपको बता दें कि फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा अपने बॉलीवु़ड करियर में फिल्म फेयर अवॉर्ड सहित 47 अवॉर्ड्स जीत चुके हैं। साथ ही उनका नाम 49 बार पुरस्कारों के लिए नॉमिनेट किया जा चुका है।

chat bot
आपका साथी