समंदर किनारे वेकेशन एन्जॉय कर रही करीना कपूर को अचानक आई बेटे जेह की याद, पूछा- कहां है मेरा बेबी?

वेकेशन पर ब्रेकफास्ट एंजॉय करती हुई करीना ने अपने इंस्टाग्रास स्टोरी पर भी काफी फोटोड अपलोड की हैं। एक तस्वीर में करीना ने कैप्शन में लिखा है मेरा बच्चा कहां है? इसके साथ ही एक्ट्रेस ने और भी फोटोज शेयर की हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 11:42 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 11:42 AM (IST)
समंदर किनारे वेकेशन एन्जॉय कर रही करीना कपूर को अचानक आई बेटे जेह की याद, पूछा- कहां है मेरा बेबी?
Image Source: Kareena Kapoor Khan Insta Story

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों पति सैफ अलि खान, बेटे तैमूर और जेह के साथ वेकेशन पर हैं। हाल ही में करीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बीच मोड की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस फोटो में करीना अकेले ही बैठी नजर आ रहीं हैं पास में रखा जेह का स्टोलर खाल है। नन्हें नवाब लगता है उस वक्त अपने पापा के साथ बिजी थे।

वेकेशन पर ब्रेकफास्ट एंजॉय करती हुई करीना ने अपने इंस्टाग्रास स्टोरी पर भी काफी फोटोड अपलोड की हैं। एक तस्वीर में करीना ने कैप्शन में लिखा है, 'मेरा बच्चा कहां है?'

एक्ट्रेस ने अभी तक अपने वेकेशन की खूबसूरत लोकेशन के नाम का खुलासा नहीं किया है। इससे पहले अगस्त में, बेबो अपने परिवार - अपने पति और अभिनेता सैफ अली खान और बेटों तैमूर और जेह के साथ, सैफ का 51 वां जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव में छुट्टियां मनाने गई थीं।

वर्फफ्रंट की बात करें तो करीना बहुत जल्द 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी। फिल्म में अभिनेता आमिर खान भी हैं जिनके साथ करीना ने आखिरी बार फिल्म '3 इडियट्स' में स्क्रीन साझा की थी। फिल्म में मोना सिंह भी नजर आएंगी।

अद्वैत चंदन की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' रॉबर्ट ज़ेमेकिस की ऑस्कर पुरस्कार विजेता 1994 की फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। जिसमें हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स मुख्य भूमिका में थे। कुछ दिन पहले, बेबो और आमिर को मुंबई में फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर देखा गया था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

कुछ ही दिनों में करीना अपना जन्मदिन मनाने वाली हैं। ऐसे में वह सैफ और परिवार संग एक बार फिर समंदर किनारे पहुंची हैं। सैफ अली खान की फिल्म भूतपुलिस हाल ही में रिलीज हुई है। उन्हें इस हफ्ते द कपिल शर्मा शो पर भी देखा जाएगा। शो में सैफ काफी मस्ती करते नजर आएंगें। इस दौरान वो बताएंगे कि कैसे उन्हें शादियों में होने वाले खर्चे का डर सता रहा है। 

chat bot
आपका साथी