Nepotism Debate: कंगना रनोट पर बरसे करण पटेल! 'फिर बहन क्यों देखती है पूरा बिजनेस, नए लोगों को जॉब क्यों नहीं दी'?

Karan Patel On Kangana Ranaut टीवी एक्टर करण पटेल ने कंगना रनोट की ओर से नेपोटिज़्म को लेकर किए कमेंट्स पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और कंगना पर पलटवार किया है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 08:39 AM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 09:41 AM (IST)
Nepotism Debate: कंगना रनोट पर बरसे करण पटेल! 'फिर बहन क्यों देखती है पूरा बिजनेस, नए लोगों को जॉब क्यों नहीं दी'?
Nepotism Debate: कंगना रनोट पर बरसे करण पटेल! 'फिर बहन क्यों देखती है पूरा बिजनेस, नए लोगों को जॉब क्यों नहीं दी'?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के सोशल मीडिया से लेकर फिल्मी गलियारों तक नेपोटिज़्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। एक्ट्रेस कंगना रनोट समेत कई स्टार्स ने नेपोटिज़्म के खिलाफ अपनी बात रखी है और एक्ट्रेस पहले भी नेपोटिज़्म के खिलाफ बोल चुकी हैं। अब टीवी एक्टर करण पटेल ने बिना नाम लिए कंगना रनोट की ओर से नेपोटिज़्म को लेकर किए कमेंट्स पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और कंगना पर पलटवार किया है। एक्टर का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद उनसे ताल्लुक ना रखने वाले लोग भी फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में करण पटेल ने कहा कि उन्हें इस मामले में नेपोटिज़्म बहस करने की कोई वजह नहीं दिख रही है। कंगना का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा, 'उदाहरण के तौर एक अभिनेत्री इन दिनों नेपोटिज़्म पर बात कर रही हैं। अगर मैं गलत नहीं हूं, तो कुछ समय पहले उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है, इसलिए अगर वह इतनी बड़ी स्टार हैं तो सुशांत को अपनी फिल्म में क्यों नहीं लिया। उन्होंने पहले सोनू सूद को कास्ट किया और फिर बाद में किसी और को, इसलिए वह सोनू सूद के बारे में भूल गई। मैंने उन्हें कभी किसी नए निर्देशक या अभिनेता के साथ काम करते नहीं देखा।'

 

View this post on Instagram

Covid-19 has not only affected us, but also engulfed the entire world! But even during this pandemic, there are those heroes who have been working day and night to fight the spread of this virus! I am delighted to be a part of the initiative taken by Timex Group to salute these heroes. All you have to do is nominate your Corona hero and share a few lines about their contribution on the TMX Facebook page and stand a chance to win these watches for yourself and your nominated hero! Come on India, let’s come together and salute these heroes, our 'Desh ke Gaurav'! #TMXWatches #TMX #देशकेगौरव #UnsungHeroes #RealHeroes #CovidHeroes https://www.facebook.com/TMXWatches/

A post shared by Karan Patel (@karan9198) on Jun 3, 2020 at 5:17am PDT

साथ ही उन्होंने कंगना की मैनेजर और उनकी मैनेजर को लेकर भी कहा, 'आपका अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस है और आपके परिवार के सदस्य हैं, आपकी बहन आपका बिजनेस देख रही हैं, तो आपने नए लोगों को नौकरी क्यों नहीं दी, एक बाहरी व्यक्ति और नौकरी के इंटरव्यू की घोषणा करें। आपने किसी ऐसे व्यक्ति को नौकरी क्यों नहीं दी, जिसके पास आपके प्रोडक्शन हाउस की देखभाल करने के लिए एमबीए की डिग्री थी।' इससे पहले कंगना ने वीडियो शेयर कर नेपोटिज्म पर अपनी बात रखी थी। 

chat bot
आपका साथी