बारी-बारी से करण चलाएंगे रणबीर- आलिया का ‘ब्रह्मास्त्र’

बता दें कि ब्रह्मास्त्र पहले अगस्त 2019 में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब फिल्म अगले साल क्रिसमस में शिफ्ट हुई है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 01:58 PM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 10:04 AM (IST)
बारी-बारी से करण चलाएंगे रणबीर- आलिया का ‘ब्रह्मास्त्र’
बारी-बारी से करण चलाएंगे रणबीर- आलिया का ‘ब्रह्मास्त्र’

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र लंबे समय से चर्चा में है. फिल्म की शूटिंग लगातार हो रही है. अब भी फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग बाकी है. खास बात यह है कि हाल ही में खबर आयी थी कि इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के कई गाने होंगे, जिसकी तैयारी दोनों साथ-साथ कर रहे हैं.

फिल्म को लेकर बड़ी खबर यह आयी है कि फिल्म अब दो भागों में दर्शकों के सामने होगी. करण जौहर की प्रोडक्शन टीम की तरफ से यह घोषणा की गई है कि फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होगी और फिल्म का पहला भाग लोगों के सामने होगा. पहले खबर थी कि दोनों भाग एक साथ दिखाए जायेंगे लेकिन अब बारी-बारी से दर्शकों के सामने यह फिल्म आएगी. इससे पहले अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर भी हिस्सों में रिलीज़ हुई थी.

करण जौहर की यह फिल्म उनकी बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. फिल्म में रणबीर कपूर का जो अवतार दर्शक देखेंगे, अब से पहले नहीं देखा होगा. फिल्म का अधिकतर हिस्सा बुल्गारिया में शूट किया गया है. यह पहली बार है, जब किसी फिल्म में रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन एक साथ किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. दोनों ने एक साथ काफी मस्ती की है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कि नजदीकियां भी इसी फिल्म के दौरान बढ़ी और अभी दोनों एक दूसरे के बेहद करीब हैं. बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अयान मुख़र्जी कर रहे हैं और फिल्म में मौनी रॉय और नागार्जुन भी अहम् किरदारों में हैं.

बता दें कि ब्रह्मास्त्र पहले अगस्त 2019 में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब फिल्म अगले साल क्रिसमस में शिफ्ट हुई है. ऐसे में यह फिल्म सलमान खान की फिल्म किक 3 से टकरा सकती है. यह पहली बार होगा जब सलमान खान की कोई फिल्म रणबीर कपूर की फिल्म के सामने आ सकती है.

यह भी पढ़ें: Box Office: डूब गया ठगों का जहाज, पांचवे दिन Thugs Of Hindostan को इतने करोड़

chat bot
आपका साथी