प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ करण जौहर ने नहीं ली सेल्फ़ी, कहीं यह वजह तो नहीं!

करण के शो में अपने यौन जीवन को लेकर डींगें हांकना हार्दिक पर भारी पड़ा। उनके कमेंट्स पर देशभर में जमकर हंगामा हुआ तो बीसीसीआई ने हार्दिक और राहुल पर बैन लगा दिया।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 23 Jan 2019 01:24 PM (IST) Updated:Sun, 27 Jan 2019 08:30 AM (IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ करण जौहर ने नहीं ली सेल्फ़ी, कहीं यह वजह तो नहीं!
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ करण जौहर ने नहीं ली सेल्फ़ी, कहीं यह वजह तो नहीं!

मुंबई। करण जौहर ने आख़िरकार हार्दिक पंड्या और केएल राहुल विवाद पर चुप्पी तोड़ी है। करण ने दोनों क्रिकेटर्स का करियर तबाह करने की ज़िम्मेदारी लेते हुए कहा है कि वो इस ग़ल्ती को ठीक करना चाहते हैं।

एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए करण ने पूरे मामले पर खेद व्यक्त करते हुए कहा कि वो इसके लिए ख़ुद को ज़िम्मेदार महसूस कर रहे हैं, क्योंकि शो उनका था। उनका प्लेटफॉर्म था। करण ने कहा, ''मैंने उन्हें मेहमानों के तौर पर बुलाया था और इसीलिए इस शो में जो भी हुआ उसके लिए वो ज़िम्मेदार हैं। कई रातों तक मैं यह सोचकर जागा रहा कि कैसे इस क्षति को दुरुस्त करूं। कौन मेरी बात सुनेगा। अब यह उस क्षेत्र में चला गया है, जो मेरे बूते से बाहर है।'' करण ने यह भी जोड़ा कि वो सवाल पूछते हैं, लेकिन जवाब क्या मिलेंगे, यह उनके बस में नहीं है।

Karan Johar says he's sorry! Regrets what happened to Hardik Pandya, KL Rahul's careers post their appearance on #KoffeeWithKaran. Catch an #Exclusive chat w/ @SupriyaShrinate as he breaks his silence post the controversy #Davos2019 @hardikpandya7 @klrahul11 @BCCI @karanjohar pic.twitter.com/EgkpWAl19w

— ET NOW (@ETNOWlive) January 23, 2019

करण जौहर का सेलेब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ इस विवाद को लेकर सुर्ख़ियों में रहा। सितारों की निजी ज़िंदगी को लेकर होने वाले दिलचस्प खुलासे कॉफी विद करण को ख़बरों में रखते हैं, मगर इस बार शो से जो विवाद हुआ, उसकी आंच क्रिकेटर्स हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के करियर तक पहुंच गयी। 

करण के शो में अपने यौन जीवन को लेकर डींगें हांकना हार्दिक पर भारी पड़ा। उनके कमेंट्स पर देशभर में जमकर हंगामा हुआ तो बीसीसीआई ने हार्दिक और राहुल पर बैन लगा दिया। हार्दिक के साथ राहुल भी पिसे। दोनों खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया में चल रही सीरीज़ से लौटना पड़ा। ब्रैंड्स एंडोर्समेंट्स से हाथ धोना पड़ा है। अब उनका आईपीएल कॉन्ट्रेक्ट भी ख़तरे में है। हालांकि हार्दिक ने बिना शर्त माफ़ी मांग ली थी। फिर भी उन्हें अभी तक राहत नहीं मिल सकी है। हार्दिक ने भी अपने ट्वीट में कहा था कि वो शो की रवानगी में बह गये थे और फिर बहक गये, जिससे ऐसा जवाब दिया। उनका आशय किसी का अपमान करना या भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था।   

pic.twitter.com/O0UlpFm43o

— hardik pandya (@hardikpandya7) January 9, 2019

करण के शो में विवाद और विवादित बयान पहले भी होते रहे हैं, मगर किसी का इतना नुक़सान कभी नहीं हुआ, जितना हार्दिक को हुआ है। शायद यही वजह है कि मामले को लेकर करण जौहर की चुप्पी पर सवाल उठने लगे।सवाल यह भी उठे कि शो में करण के सवाल क्या सेलेब्रिटीज़ को उकसाते हैं और कुछ उनके इस जाल में फंसकर विवादित बयान दे बैठते हैं। 

Losers’ backfie with the
Honorable PM! 🙈#ImtiazAli @karanjohar #Dineshvijjan pic.twitter.com/Cl9yYSf2Hc — Kartik Aaryan (@TheAaryanKartik) January 19, 2019

माना जा रहा है कि इस विवाद का असर थोड़ा-बहुत करण जौहर पर भी पड़ा है। हाल ही में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुंबई फ़िल्म संग्रहालय का उद्घाटन करने आये तो भी करण उनके आस-पास नहीं दिखे। सूत्रों के मुताबिक पंड्या विवाद के चलते आयोजकों को यह हिदायत दी गयी थी कि करण और प्रधानमंत्री एक सेल्फी में ना दिखें। इसीलिए इस बार पीएम से मीटिंग के बाद भी करण ने प्रधानमंत्री के साथ एक भी फोटो नहीं डाली। अलबत्ता कार्तिक आर्यन ने जो तस्वीर शेयर की, उसमें करण शामिल हैं, मगर पीएम की सिर्फ़ बैक आ रही है। इससे पहले करण बॉलीवुड के कई यंग कलाकारों को पीएम से मिलवाने दिल्ली लेकर गये थे, तब उन्होंने इस मीटिंग की तस्वीर डाली थीं। 

यह भी पढ़ें: हार्दिक पंड्या मामले में करण की चुप्पी से उठे सवाल, शो से निकले 5 विवाद

chat bot
आपका साथी