Karan Johar ने ‘फादर्स डे’ के मौके पर यश और रूही की तस्वीर शेयर कर कहा, ‘दोनों को समानता और मानवता सीखाना है’

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने जुडवा बच्चे यश और रूही की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने फादर्स डे के मौके पर तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो अपने बच्चों के साथ एंजॉय करते दिख रहे हैं।

Nitin YadavSun, 20 Jun 2021 03:00 PM (IST)
Karan Johar shared a picture of Yash and Roohi on occasion of Father Day.

नई दिल्ली, जेएनएन। रविवार 20 जून को मनाया जा रहा है। इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल अपने पेरेंन्ट्स के साथ तस्वीरें शेयर कर उन्होंने फदर्स डे की शुभकामनाएं दे रहे हैं। अब इस मौके पर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर ने अपने जुड़वा बच्चों की तस्वीरें शेयर किया है।

इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने अपने एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है। फोटो में वो एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में करण जौहर यश और रूही स्विमिंग पूल में एंजॉय करते दिख रहे हैं। दूसरे फोटो में यश और रूही प्रिंटेड ड्रेस में मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने जुडवा बच्चों की कई और तस्वीरें भी शेयर की है, जिसमें वो सनग्लासेज लगाए पोज देते नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, मैं एक पिता बनने के लिए धन्य हूं... मेरा प्रयास उन्हें व्यक्तियों के रूप में उठाना है और कभी भी उन्हें लिंग के आधार पर स्टीरियोटाइप नहीं करना है... उन्हें समान रूप से समावेशिता और मानवता सिखाना है उन्होंन आगे लिखा, हम एक ऐसी दुनिया में हैं। जिसे जागरूक पालन-पोषण की आवश्यकता है और मैं वह माता-पिता बनने की ख्वाहिश रखता हूं... बच्चे बेहद प्रभावशाली होते हैं। इसलिए हम उनके आस-पास जो कहते हैं, वो सच्च में मायने रखता है!

इससे पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर यश और रूही की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो दोनों व्हाइट कलर का रेनसूट में मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो को इंस्टाग्राम पर कैप्शन लिखा, ‘मानसून की तैयारी।’

बता दें करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन हाउस ने कई बड़ी बॉलीवुड की फिल्म का निर्माण किया है और उन्होंने बॉलीवुड स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए भी जानना जाता है। उन्होंने आलिया भट्ट, अनन्या पांडे, वरुण धवन जैसे कई न्यूकर्स को इंडस्ट्री में लॉन्च किया है। इस साल भी उनका प्रोडक्शन हाउस कई बड़ी फिल्मों का निर्माण कर रहा है।

इस साल उनकी 'शेरशह', 'ब्रह्मास्त्र', ‘लाइगर’, ‘दोस्ताना 2’ जैसी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। हाल ही करण जौहर ने ‘अनामिका’, ‘मीनाक्षी सुंदेरश्वर’, ‘फैबुलस लाइव्स बॉलीवुड वाइव्स 2’ जैसी वेब सीरीज की भी घोषणा की है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.