‘कभी खुशी कभी गम’ के 20 साल पूरे होने पर उत्साहित हैं करण जौहर, वीडियो शेयर कर कहा- ‘ये एहसाह रुका नही है’

अमिताभ बच्चन शाह रुख खान ऋतिक रोशन कालोज और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म कभी खुशी कभी गम को 14 दिसंबर को 20 साल पूरे होने वाले हैं। इसको लेकर फिल्म निर्देशक करण जौहर खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 03:13 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 03:13 PM (IST)
‘कभी खुशी कभी गम’ के 20 साल पूरे होने पर उत्साहित हैं करण जौहर, वीडियो शेयर कर कहा- ‘ये एहसाह रुका नही है’
Karan Johar is excited on completing 20 years of 'Kabhi Khushi Kabhie Gham'.

नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन, शाह रुख खान, ऋतिक रोशन, कालोज और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म कभी खुशी कभी गम को 14 दिसंबर को 20 साल पूरे होने वाले हैं। इसको लेकर फिल्म निर्देशक करण जौहर खासे उत्साहित दिख रहे हैं और उन्होंने इस वीक को सेलिब्रेट करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कलाकार सॉन्ग बोले चूड़िया पर डांस करते दिख रहे हैं।

उत्साहित दिखें करण जौहर

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर कर फिल्म निर्माण के अपने उद्देश्य के बारे में जानकारी देते हुए कैप्शन लिखा, 20 साल होने जा रहे हैं और मैं भी इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करने और इसे देखने जा रहे लोगों के उत्साह को महसूस करता हूं। लेकिन मुझे लगता है कि फिल्म को लेकर मेरे ऊपर ये प्रभाव बहुत बाद में पड़ा है और ये एहसाह तब से रुका नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

हर त्यौहार का हिस्सा है फिल्म का म्यूजिक

उन्होंने आगे लिखा, मैं त्यौहारों पर सभी वीडियो देखता हूं और मुझे लगता है कि इस फिल्म का म्यूजिक सभी त्यौहारों का हिस्सा है। फिल्म के संवाद और फैशन को लोगों ने अपने दैनिक जीवन में निश्चित रूप से शामिल कर लिया है। मैं ये भी देखता हूं कि इस वक्त के बाद ये सब आपके परिवार से प्यार करने के बारे में है। साथ ही फिल्म निर्माता ने फैंस से इस फिल्मोत्सव सप्ताह में शामिल होना आग्रह करते हुए कहा कि, इस पूरे सप्ताह हमारे साथ फिल्म के 20 साल पूरे होने क जश्न मनाएं। क्योंकि हमारे पास आपके लिए बहुत कुछ हैं।

साल 2006 में आई थी फिल्म

आपको बता दें कि धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले फिल्म काभी खुशी कभी गम साल 2006 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म अपने वक्त की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी। फिल्म में शाह रुख खान और ऋतिक रोशन ने मुख्य किरदार निभाएं हैं, तो वही अमिताभ बच्चन और जया बच्चन में शाह रुख और ऋतिक के माता-पिता का किरदार निभाया है। साथ ही फिल्म में कालोज और करीना कपूर खान ने भी अहम रोल निभाएं हैं।

chat bot
आपका साथी