Karan Johar Party Video: फॉरेंसिक साइंस लेबोरेट्री ने वीडियो को दी क्लीन चिट, कहा- पार्टी में नहीं दिखा ड्रग्स

Karan Johar House Party Videoफिल्ममेकर करण जौहर की घर पर 2019 में हुई पार्टी के वीडियो को लेकर खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि फॉरेंसिक साइंस लेबोरेट्री ने करण जौहर की पार्टी के इस वीडियो को क्लीन चिट दे दी है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 09:20 AM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 09:20 AM (IST)
Karan Johar Party Video: फॉरेंसिक साइंस लेबोरेट्री ने वीडियो को दी क्लीन चिट, कहा- पार्टी में नहीं दिखा ड्रग्स
करण जौहर की पार्टी के वायरल वीडियो के स्क्रीनशॉट

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्ममेकर करण जौहर की घर पर 2019 में हुई पार्टी के वीडियो को लेकर खबर आ रही है। दरअसल, पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जांच शुरू की थी और बताया जा रहा है कि फॉरेंसिक साइंस लेबोरेट्री ने करण जौहर की पार्टी के इस वीडियो को क्लीन चिट दे दी है। यानी एफएसएल ने इस वीडियो में ड्रग्स को लेकर कुछ भी गलत नहीं माना है, जो बताता है कि पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया गया था।

एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारियों का कहना है कि वीडियो में दिख रही व्हाइट लाइन ट्यूब लाइन का रिफलेक्शन हो सकती है और फॉरेंसिक रिपोर्ट में कोई भी ड्रग्स की पुष्टि नहीं हुई और ना ही यह सबूत मिला है कि फिल्म स्टार्स पार्टी में ड्रग्स ले रहे थे। साथ ही एफएसएल ने आगे कहा कि वीडियो में ड्रग्स या कोई भी हानिकारक सामान वीडियो में दिखाई नहीं दिया है।

साल 2019 में फिल्ममेकर करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो बॉलीवुड के टॉप स्टार्स के साथ घर में पार्टी कर रहे थे। हालांकि, यह वीडियो गलत कारणों की वजह से वायरल हो गया था और आरोप लगाए जा रहे थे कि करण जौहर की इस पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स ड्रग्स ले रहे थे। इसके बाद करण जौहर इस पर स्पष्टीकरण दे चुके हैं कि उस दौरान कोई भी ड्रग्स नहीं ले रहा था। हालांकि, सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर हो रही जांच के दौरान एक बार फिर वीडियो वायरल हुआ और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इसकी जांच शुरू कर दी।

इससे पहले करण जौहर ने पार्टी वीडियो को लेकर एक स्टेटमेंट जारी किया था। इस स्टेटमेंट में फिल्ममेकर ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा था, 'कुछ समाचार चैनलों, प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक्स मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ये गलत खबर चलाई जा रही है कि करण जौहर ने 28 जुलाई 2019 को अपने घर पर जो पार्टी दी थी, उसमें ड्रग्स का सेवन किया गया था। मैंने 2019 में ही ये स्पष्ट कर दिया था कि ये आरोप फर्जी हैं। अब दोबारा चलाए जा रहे इस अभियान को देखते हुए मैं फिर से ये कहता हूं कि ये आरोप निराधार और झूठे हैं। उस पार्टी में किसी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया गया था।' 

chat bot
आपका साथी