Indian Idol 12: करण जौहर ने इन दो कंटेस्टेंट को किया साइन, दिया धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से गाने का ऑफर

फेमस सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ जल्द ही खत्म होने वाला है। 15 अगस्त को शो का फिनाले है उससे पहले इस वीकेंड यहां सेमीफाइनल वीक सेलिब्रेट होने वाला है। फिनाले के लिए सभी कंटेस्टेंट जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 09:17 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 09:17 AM (IST)
Indian Idol 12: करण जौहर ने इन दो कंटेस्टेंट को किया साइन, दिया धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से गाने का ऑफर
Photo Credit - Sony TV Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ जल्द ही खत्म होने वाला है। 15 अगस्त को शो का फिनाले है, उससे पहले इस वीकेंड यहां सेमीफाइनल वीक सेलिब्रेट होने वाला है। फिनाले के लिए सभी कंटेस्टेंट जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। ऐसे में इस मेहनत के बीच कंटेस्टेंट का हौसला बढ़ाएंगे बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर।

जी हां, करण जौहर इस हफ्ते शो में मेहमान बनकर आने वाले हैं। इतना नहीं करण यहां के सिंगर्स से इतने इम्प्रेस हैं कि उन्होंने वहीं के वहीं दो कंटेस्टेंट को धर्मा प्रोडक्शन में गाना गाने का ऑफर भी कर दिया है। इस बात का खुलासा ख़ुद सोनी टीवी ने अपने प्रोमो में किया है। सोनी टीवी ने अपकमिंग एपिसोड की कुछ झलकियां अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें करण शो को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं, वहीं सभी कंटेस्टेंट की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

अरुणिता और दानिश को मिला ऑफर...

प्रोमो में दिख रहा है कि पहले आदित्य डायरेक्ट का पुराना ट्वीट दिखाते हैं जिसमें करण ने ये लिखा था कि वो इन कंटेस्टेंट्स के साथ काम करने का इंतज़ार नहीं कर सकते हैं। इसके अलावा कुछ और प्रोमो शेयर किए गए हैं जिसमें अरुणिता और मोहम्म दानिश गाना गाते नज़र आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि अरुणिता करण की फिल्म ‘कभी खुशी कभी ग़म’ का टाइटल सॉन्ग गाती हैं वहीं मोहम्मद दानिश ‘माय नेम इस ख़ान’ फिल्म का सजदा सॉन्ग गा रहे हैं। दोनों की गायकी देखकर करण का मुंह खुला का खुला रह जाता है और वो उन्हें वहीं एक एनव्लप देकर धर्मा प्रोडक्शन में गाने के लिए ऑफर कर देते हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

आपको बता दें कि इस वक्त शो में अरुणिता, साइली, शनमुखप्रिया, पवनदीन, निहाल और मोहम्मद दानिश के बीच मुकाबला है 15 तारीख को पता चल जाएगा कि किसके सिर इंडियन आइडल 12 के विजेता का ताज सजेगा।

chat bot
आपका साथी