Janhvi Kapoor से झगड़े की वजह से टूटा कार्तिक और करण को ‘दोस्ताना’? करवाना चाहते थे एक्ट्रेस को फिल्म से बाहर

Photo Credit - Kartik Aaryan/ Janhvi Kapoor Insta

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपने हाथ से जा चुकी फिल्म ‘दोस्ताना 2’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। धर्मा प्रोडक्शन कार्तिक को फिल्म से बाहर कर चुका हैहालांकि ये कदम उठाने की वजह न तो करण जौहर ने बताई और ना ही कार्तिक की तरफ से कोई बयान आया।

Nazneen AhmedFri, 07 May 2021 11:13 AM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपने हाथ से जा चुकी एक फिल्म ‘दोस्ताना 2’ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। धर्मा प्रोडक्शन कार्तिक को फिल्म से बाहर कर चुका है, हालांकि ये कदम उठाने की वजह न तो करण जौहर ने बताई और न ही कार्तिक की तरफ से कोई बयान आया। इस फिल्म में कार्तिक और जाह्नवी कपूर लीड रोल में नजर आने वाले थे। फिल्म की 60% शूटिंग भी पूरी हो चुकी थी, करोड़ों रुपए खर्च हो चुके थे, लेकिन फिर भी करण ने कार्तिक को बाहर का रास्ता दिखा दिया।

कार्तिक को ‘दोस्ताना 2’ से निकालने की पीछे अब तक कई वजह सामने आ चुकी हैं। इस बीच अब एक और वजह सामने आ रही है। ईटाइम्स की खबर की मानें तो जाह्नवी कपूर से झगड़े के बाद कार्तिक इस फिल्म में काम नहीं करना चाहते थे। ये कहानी तब शुरू हुई जब जनवरी में कार्तिक और जाह्नवी कपूर की दोस्ती खत्म हो गई। उसके बाद कार्तिक का जाह्नवी के साथ काम करना पाना मुश्किल हो रहा था। वो बार-बार तारीखें बदल रहे थे और शूटिंग में देरी कर रहे थे।

सूत्र ने बताया, ‘जाह्नवी से झगड़े के बाद कार्तिक बहुत अपसेट थे, एक दिन उन्होंने डायरेक्टर से कहा कि उन्हें ‘दोस्ताना 2’ की जगह कुछ और बनाना चाहिए। तब तक जाह्नवी ने कार्तिक से बात करना बिल्कुल बंद कर दिया था। कार्तिक की बातें सुनकर डायरेक्टर तुरंत करण के पास गए और उन्हें बताया कि कार्तिक इसकी जगह दूसरी फिल्म बनाने की बात कर रहे हैं'।

सूत्र ने आगे बताया, ‘कार्तिक बाद में इस फिल्म को करने के लिए राज़ी हो गए, लेकिन उन्होंने इसके लिए एक शर्त रखी कि जाह्नवी कपूर को फिल्म से निकाल दिया जाए। कार्तिक अपनी फीस एडजस्ट करने के लिए भी तैयार थे अगर करण दूसरी फिल्म बनाते तो। जो भी कुछ पर्दे के पीछे हो रहा था वो देखना हम सबके लिए बहुत शॉकिंग था। इसके बाद करण ने एक बड़ा फैसला लिया और कार्तिक को ही फिल्म से बाहर कर दिया ताकी चीजें और न बढ़ जाएं। और इस तरह कार्तिक ‘दोस्ताना 2’ से बाहर हो गए’।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.