20 साल पहले करण की इस फ़िल्म ने किया था आलिया का यह हाल, जाह्नवी की भी लगी क्लास

करण ने अपनी इस फ़िल्म के 20 साल पूरे होने की ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि अब मैं सीनियर हो गया हूं। मैं आज जो भी हूं इस फ़िल्म की वजह से ही हूं।

By Shikha SharmaEdited By: Publish:Tue, 16 Oct 2018 12:50 PM (IST) Updated:Fri, 19 Oct 2018 06:57 PM (IST)
20 साल पहले करण की इस फ़िल्म ने किया था आलिया का यह हाल, जाह्नवी की भी लगी क्लास
20 साल पहले करण की इस फ़िल्म ने किया था आलिया का यह हाल, जाह्नवी की भी लगी क्लास

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता, निर्माता करण जौहर ने 20 साल पहले फ़िल्म 'कुछ कुछ होता है' से बॉलीवुड में अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था। शाह रुख़ ख़ान और काजोल स्टारर यह फ़िल्म सुपरहिट थी। इसकी कहानी, इसके डायलोग और इसके गाने लोगों को आज भी याद है। लेकिन, कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने बॉलीवुड की इस आइकॉनिक फ़िल्म को देखा भी नहीं है और आप यह जानकार चौंक जाएंगे कि इस लिस्ट में जाह्नवी कपूर भी शामिल हैं।

जी हां, श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी ने इस फ़िल्म को हाल ही में देखा है और वो भी करण की डांट खाने के बाद! एक इंटरव्यू में करण ने अपनी इस फ़िल्म के 20 साल पूरे होने की ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि अब मैं सीनियर हो गया हूं। इस फ़िल्म को मैंने अपने पूरे दिल से बनाया था, मैं आज जो भी हूं इस फ़िल्म की वजह से ही हूं। काजोल और शाह रुख़, रानी और सलमान जो मेरे अच्छे दोस्त भी हैं, उन्होंने इस फ़िल्म को और भी ज्यादा ख़ास बनाया है। इस फ़िल्म से जुड़ा हर पल मुझे आज भी अच्छी तरह याद है। मुझे लगता था कि यह फ़िल्म सभी ने देखी है मगर, हाल ही में मुझे पता चला कि जाह्नवी ने यह फ़िल्म देखी ही नहीं है तो, मैंने उन्हें डांटा और उन्हें पूरी फ़िल्म दिखाई। बता दें कि जाह्नवी ने इसी साल जुलाई में करण की ही फ़िल्म 'धड़क' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है।

यह भी पढ़ें: कुछ ही महीनों में इतनी बदल गयी अजय-काजोल की बेटी न्यासा, देखें बिल्कुल नई तस्वीरें

जाह्नवी को तो डांट पड़ गई और जानते हैं आलिया भट्ट का क्या हुआ? करण की ही फ़िल्म 'स्टूडें ऑफ़ द इयर' से अपना डेब्यू करने वाली आलिया ने यह फ़िल्म बहुत बार देखी है। करण ने कहा कि आलिया ने मुझे बताया कि जब यह फ़िल्म रिलीज़ हुई थी तो वो महज़ 6 साल की थीं और फ़िल्म में काजोल के केरेक्टर अंजली की तरह उन्होंने अपने बाल कटवाए थे।

यह भी पढ़ें: Video: किसकी होगी पहले शादी, आलिया भट्ट या दीपिका पादुकोण... कॉफ़ी विद करण में हुआ ख़ुलासा

यह भी देखें: चश्मा पहनकर निकलीं मलाइका अरोड़ा :-

करण ने इस फ़िल्म के 20 साल पूरे होने की ख़ुशी में इसका एक पोस्टर भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा है कि मुझे यकीन नहीं हो रहा कि 'कुछ कुछ होता है' को 20 साल पूरे हो चुके हैं। इस फ़िल्म ने मुझे प्यार और करियर दोनों दिया। मैं शाह रुख़, काजोल, रानी और सलमान को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने एक 25 साल के लड़के की आंखों में चमक पैदा की।

 

View this post on Instagram

Can’t believe it’s been #20yearsofKKHH! A film that gave me love , acceptance and a career....will always be eternally grateful to @iamsrk @kajol #rani @beingsalmankhan for indulging a 25 year old boy with stars in his eyes!!! Thank you for all the love.......❤️❤️❤️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on Oct 15, 2018 at 9:40pm PDT

करण की आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो वो रणवीर सिंह और सारा अली ख़ान की फ़िल्म 'सिम्बा', आलिया, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और माधुरी दीक्षित की फ़िल्म 'कलंक', टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पाण्डेय की फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2', रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और आलिया की फ़िल्म 'ब्रम्हास्त्र', करीना कपूर ख़ान, रणवीर, जाह्नवी, आलिया, विक्की कौशल, अनिल कपूर और भूमि पेडणेकर की फ़िल्म 'तख़्त' को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा वो जल्द ही अपने चर्चित शो 'कॉफ़ी विद करण' के ज़रिये लोगों से रूबरू होने वाले हैं। और साथ साथ ही वो मलाईका अरोरा और किरण खेर के साथ शो 'इंडियाज़ गॉट टैलेंट' को भी जज कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी