पिता यश जौहर की याद में करण जौहर ने किया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

करण जौहर के पिता यश जौहर की 26 जून को 17वीं पुण्यतिथि है। इस खास मौके पर करण जौहर ने पिता के नाम पर एक नई पहल शुरू की है। जिसके जरिए करण जौहर फिल्मों में काम करने वाले कर्मचारियों तकनीशियों व कलाकारों को संगठनों की मदद से सहायता पहुंचाएंगे।

Pratiksha RanawatFri, 18 Jun 2021 04:46 PM (IST)
पिता यश जौहर के साथ करण जौहर, फोटो साभार: INSTAGRAM

 नई दिल्ली, जेएनएन। करण जौहर के पिता और दिग्गज फिल्म निर्देशक यश जौहर की 26 जून को 17वीं पुण्यतिथि है। इस खास मौके पर करण जौहर ने पिता के नाम पर एक नई पहल शुरू की है। जिसके जरिए करण जौहर फिल्मों में काम करने वाले कर्मचारियों, तकनीशियों व कलाकारों को संगठनों की मदद से सहायता पहुंचाएंगे। इस बात की जानकारी करण जौहर ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

करण जौहर ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए करण ने इस फाउंडेशन का उद्देश्य बताया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए करण जौहर ने कैप्शन में लिखा, 'यह मेरे अविश्वसनीय पिता की याद में और उनकी विरासत को आगे बढ़ाने के लिए बनाया गया प्यार का एक सच्चा श्रम है। मुझे यश जौहर फाउंडेशन को लॉन्च करते हुए गर्व हो रहा है, जिसे भारतीय मनोरंजन उद्योग में लोगों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार लाने के उद्देश्य से स्थापित किया गया है।'

आगे करण जौहर ने लिखा, 'जबकि हमने मनोरंजन उद्योग में लोगों और उनके परिवारों के जीवन को बढ़ाने वाली दीर्घकालिक स्थायी योजनाओं के कार्यान्वयन की शुरुआत की है, हमने यह भी सुनिश्चित किया है कि चल रहे वैश्विक महामारी के प्रभावों से निपटने में उनकी मदद करने के लिए तत्काल समाधान प्रदान किए जा रहे हैं।'

करण जौहर इस वीडियो में कह रहे हैं कि उनके पिता ने ही उन्हें इसके प्रेरित किया है। करण कह रहे हैं उनके पिता यह समझते थे कि फिल्म कारोबार के क्षेत्र में रहना कठिन है और पिता की इसी बात को समझते हुए उन्होंने यश जौहर फाउंडेशन की घोषणा की है। जिससे फिल्म उद्योग से जुड़े ऐसे लोग जो कोविड-19 से बेहद प्रभावित हुए है, उनके भोजन, आश्रय, दवा की व्यवस्था की जा सके।

17 Years Of Lakshya: फरहान अख्तर ने शेयर किया BTS वीडियो, प्रीति जिंटा बोलीं- 'अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म'

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.