Kapil Sharma ने 'बेलबॉटम' के लिए दी बधाई, अक्षय कुमार ने इस बात के लिए लगा दी क्लास- 'जैसे ही पता चला शो में आ रहा हूं...'

अक्षय और कपिल के बीच हुई इस मज़ेदार बातचीत से यह पक्का हो गया है कि द कपिल शर्मा शो के नये सीज़न में बेलबॉटम की टीम मेहमान बनने वाली है। अक्षय कई बार अपनी फ़िल्मों को प्रमोट करने कपिल के शो में गये हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 06:37 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 07:03 AM (IST)
Kapil Sharma ने 'बेलबॉटम' के लिए दी बधाई, अक्षय कुमार ने इस बात के लिए लगा दी क्लास- 'जैसे ही पता चला शो में आ रहा हूं...'
Akshay Kumar and Kapil Sharma. Photo- Mid-Day

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार ने अपनी फ़िल्म बेलबॉटम का ट्रेलर मंगलवार रात को दिल्ली में रिलीज़ किया था। ट्रेलर सोशल मीडिया में आते ही इस पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गयी। अजय देवगन, कृति सेनन, सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत तमाम सेलेब्स ने ट्रेलर शेयर करके इसकी जमकर तारीफ़ की।

बुधवार दोपहर को कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी बेलबॉटम का ट्रेलर शेयर करके अक्षय को बधाई दी, जिसके बाद खिलाड़ी ने अपने अंदाज़ में कपिल की खिंचाई कर दी। 

कपिल ने लिखा- बेहतरीन ट्रेलर अक्षय पाजी और पूरी टीम के लिए शुभकामनाएं। इसका जवाब देते हुए अक्षय ने लिखा- जैसे ही पता चला शो पर आ रहा हूं। बेस्ट विशेज़ भेजीं। उसके पहले नहीं। मिलकर तेरी ख़बर लेता हूं। कपिल ने इस पर शर्मिंदा होने की इमोजी बनाते हुए लिखा- लव यू पाजी।

Jaise pata chala show par aa raha hoon, best wishes bheji uske pehle nahi. Milkar teri khabar leta hoon. https://t.co/60nI55ET4C

— Akshay Kumar (@akshaykumar) August 4, 2021

अक्षय और कपिल के बीच हुई इस मज़ेदार बातचीत से यह पक्का हो गया है कि द कपिल शर्मा शो के नये सीज़न में बेलबॉटम की टीम मेहमान बनने वाली है। अक्षय कई बार अपनी फ़िल्मों को प्रमोट करने कपिल के शो में गये हैं। अपनी आख़िरी रिलीज़ फ़िल्म लक्ष्मी के लिए भी अक्षय कपिल के शो में मेहमान बने थे। हालांकि, अभी शो की तारीख़ का एलान नहीं किया गया है। पिछले दिनों कपिल ने सूचना दी थी कि शो का नया सीज़न सोनी टीवी पर शुरू होने वाला है। इस बार शो में सुदेश लहरी भी होंगे।

#thekapilsharmashow new season #comingsoon 🙏 stay tuned to @SonyTV for more information 🙏 #tkss #happiness @001Danish pic.twitter.com/BdFTOJfql4

— Kapil Sharma (@KapilSharmaK9) July 25, 2021

बेलबॉटम 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। रंजीत तिवारी निर्देशित यह एक स्पाई थ्रिलर फ़िल्म है, जिसकी कहानी 80 के दौर में सेट की गयी है। फ़िल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगी। वाणी अक्षय की पत्नी के रोल में हैं, जबकि लारा पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। वहीं, हुमा अक्षय की टीम की सदस्य बनी हैं।

chat bot
आपका साथी