गिन्नी के हुए कपिल शर्मा, देखें दूल्हा-दुल्हन की प्यारी तस्वीरें

मुंबई। हास्य कलाकार कपिल शर्मा भी अब शादीशुदा हो गए हैं। 12 दिसंबर को जालंधर में कपिल ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ सात फेरे लिए। इस दौरान की जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें दूल्हा और दुल्हन की खूबसूरती देखने लायक है।

बॉलीवुड के लिए साल 2018 जैसे शादियों का साल रहा। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण की शादी सुर्ख़ियों में रही। अब बारी कपिल शर्मा की है। कपिल की शादी मुंबई से दूर पंजाब के जालंधर में हुई। तस्वीरों में आप देख सकते हैं दूल्हे बने कपिल शर्मा काफी डैशिंग लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियोज़ लगातार शेयर किये जा रहे हैं। कपिल अपनी शादी में हरे कलर की शेरवानी और हाथ में तलवार लिए नज़र आये। वहीं कपिल की दुल्हन गिन्नी ने लाल कलर का लहंगा पहना है।

यह भी पढ़ें: मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में उमड़ा बॉलीवुड, देखें चुनिंदा तस्वीरें

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Happily married ❤ . #KapilSharma #kapil #ginnichatrath #ginni #kapilkishadi #kapilkishaadi #kaneetwedding #kaneet #news #bollywood #bollywoodnews #punjabiwedding #pujabi

A post shared by Kapil sharma show (@kapilfc) on Dec 12, 2018 at 7:09pm PST

बता दें कि कपिल शर्मा गिन्नी को लंबे समय से डेट कर रहे थे। उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर सबसे पहले सोशल मीडिया पर ही खुलासा किया था। कपिल ने शादी के बाद सोशल मीडिया पर दुल्हन संग एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें यह जोड़ी एक साथ बेहद ही लग रही है! 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on Dec 12, 2018 at 10:34am PST

12 दिसंबर को कपिल के होमटाउन में ग्रैंड वेडिंग का आयोजन किया गया। इसमें उनके और गिन्नी के परिवार के साथ ही दोस्त भी शामिल हुए। वहीं इंडस्ट्री से जुड़े कपिल के क्लोज फ्रेंड भी कपल को बधाई देने अमृतसर पहुंचे। इस तस्वीर में आप हास्य कलाकार राजीव ठाकुर को कपिल के साथ देख सकते हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Finally @kapilsharma is in our category..yes ... he is married nw.. #kapilsharma #rajivthakur #kapilwedsginni #kapilkishaadi

A post shared by Rajiv thakur (@rajivthakur007) on Dec 12, 2018 at 4:32pm PST

कपिल की शादी के बाद रिसेप्शन की बात करें तो ख़बर है कि पहला रिसेप्शन 14 दिसंबर को अमृतसर में होगा, जिसमें उनके तमाम परिजन शामिल होंगे। जबकि दूसरा रिसेप्शन 24 दिसंबर को मुंबई में होगा जहां बॉलीवुड के तमाम स्टार्स शामिल होंगे। बहरहाल, इन तस्वीरों में कपिल की ख़ुशी देखने लायक है। कपिल शर्मा ने कामयाबी का एक लंबा सफ़र तय किया है, हालांकि उनके जीवन से कुछ विवाद भी जुड़े लेकिन, इसमें कोई संदेह नहीं कि उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। 

यह भी पढ़ें: मुकेश अंबानी की बेटी की शादी के लिए सज गया है एंटीलिया, पत्नी संग पहुंचे आमिर ख़ान, देखें तस्वीरें

बता दें कि अपने शो 'कॉमेडी विद कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो' के बाद कुछेक फ़िल्मों में भी नज़र आने वाले कपिल जल्द ही छोटे पर्दे पर नए शो के साथ वापसी कर रहे हैं। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.