अक्षय कुमार की इस फिटनेस टिप्स को फॉलो कर रहे हैं कपिल शर्मा

अक्षय ने जागरण डॉट कॉम में बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें ये बात समझ नहीं आती है कि जल्दी सोने और उठने को लेकर लोग आश्चर्य क्यों करते हैं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 04:46 PM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 04:46 PM (IST)
अक्षय कुमार की इस फिटनेस टिप्स को फॉलो कर रहे हैं कपिल शर्मा
अक्षय कुमार की इस फिटनेस टिप्स को फॉलो कर रहे हैं कपिल शर्मा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. कपिल शर्मा इन दिनों टेलीविजन से बिल्कुल गायब हैं. पिछले दिनों खबरें थीं कि वह जल्द ही लौट आयेंगे लेकिन फिर से खबर है कि अभी वह अपनी सेहत पर ध्यान दे रहे हैं और खुद को दोबारा से फिट बनाने के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं.

उनके नजदीकी बता रहे हैं कि अभी उन्हें पूरी तरह से फिट होने में वक्त जायेगा. इससे पहले वह किसी भी तरह के प्रोजेक्ट्स की घोषणा नहीं करेंगे. कपिल भले ही परदे पर अपनी उपस्थिति दर्ज न कर रहे हों. लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं. अपनी पंजाबी फिल्म के प्रोडक्शन की जानकारी की भी उन्होंंने ट्वीटर पर ही दी थी. शुक्रवार को उन्होंने अपने ट्वीटर पेज पर कुछ फैन्स से बातचीत भी की और फिर उन्होंने सबको शुभरात्रि यह कहते हुए लिखा कि उन्होंने इन दिनों जल्दी सोने की आदत डाल ली है, क्योंकि वह इन दिनों अक्षय कुमार को फॉलो कर रहे हैं, चूंकि अक्षय को भी हमेशा से जल्दी सोने की आदत है.

Chalo bye ..it’s time to sleep now.. good night .. following @akshaykumar Paji these days 😜

— KAPIL (@KapilSharmaK9) September 21, 2018

ये अच्छी बात है कि कपिल अपनी हेल्थ को लेकर इस कदर सीरियस हुए हैं. अक्षय को इस मामले में फॉलो करने से उन्हें काफी फायदा भी होगा. चूंकि अच्छी सेहत के लिए अच्छी नींद भी जरूरी है. कुछ दिन पहले ही अक्षय ने जागरण डॉट कॉम में बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें ये बात समझ नहीं आती है कि जल्दी सोने और उठने को लेकर लोग आश्चर्य क्यों करते हैं, क्योंकि वह जब स्कूल जाते थे, तब से उनका क्या, हर बच्चे का यही रुटीन होता है. बाद में जब लोग बड़े हो जाते हैं तो खुद इसे बिगाड़ लेते हैं. बता दें कि कपिल के शो में अक्षय कुमार कई बार शामिल होते रहे हैं.

इन दिनों वो अपनी पंजाबी फिल्म ‘ सन ऑफ मंजीत सिंह’ को प्रोड्यूस करने में लगे हैं.अक्टूबर में उनकी पंजाबी फिल्म भी रिलीज़ होगी और वो इस फिल्म का प्रमोशन भी करेंगे. आपको याद होगा कि इसी साल कपिल शर्मा का शो फ़ैमिली टाइम विथ कपिल 25 मार्च को शुरू हुआ था और एक अप्रैल को सिर्फ तीन एपिसोड के बाद बंद हो गया. बताया गया कि कपिल की तबियत ख़राब है। इस कारण कई स्टार अपीयरेंस वाले एपिसोड की शूटिंग भी रद्द करनी पड़ी.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: वीकेंड का वार, होगा मज़ेदार, सबसे पहले आएगा ये स्टार

chat bot
आपका साथी