Good Newz: इस तारीख़ से पहले कपिल शर्मा बन सकते हैं पापा, अक्षय कुमार ने दी बधाई

Kapil Sharma Soon to be dad द कपिल शर्मा शो में भी एक-दो बार इस बात का ज़िक्र हो चुका है कि कपिल दिसम्बर के महीने में पापा बन सकते हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 06:12 PM (IST) Updated:Fri, 15 Nov 2019 01:12 PM (IST)
Good Newz: इस तारीख़ से पहले कपिल शर्मा बन सकते हैं पापा, अक्षय कुमार ने दी बधाई
Good Newz: इस तारीख़ से पहले कपिल शर्मा बन सकते हैं पापा, अक्षय कुमार ने दी बधाई

नई दिल्ली, जेएनएन। अपनी कॉमेडी से पूरे देश को हंसाने वाले कपिल शर्मा के घर जल्द ख़ुशियों की बरसात होने वाली है। कपिल पापा बनने वाले हैं और अब उन्होंने उस समय का खुलासा भी कर दिया है, जब उनके घर में नन्ही ख़ुशी दस्तक देगी। यह खुलासा भी बातों-बातों में हुआ। 

दरअसल, अक्षय कुमार ने गुरुवार को अपनी फ़िल्म गुड न्यूज़ के फ़र्स्ट लुक जारी किये थे। यह फ़िल्म आईवीएफ के ज़रिए होने वाली प्रेग्नेंसी के विषय पर आधारित है। फ़िल्म के पोस्टरों पर करीना कपूर और कियारा आडवाणी को प्रेग्नेंसी की अवस्था में दिखाया गया है। इन पोस्टर्स को शेयर करने के साथ ही कपिल ने अपना राज़ भी खोल दिया। कपिल ने लिखा- बधाई हो पाजी। पोस्टर बहुत बढ़िया दिख रहा है, लेकिन मेरी गुड न्यूज़ आपकी गुड़ न्यूज़ से पहले आ रही है। 

Congratulations paji .. poster is looking very nice, but my good news is coming before ur good news 😜 hahahaha, all the best team #GoodNews https://t.co/8mSvwblMSp" rel="nofollow

— Kapil Sharma (@KapilSharmaK9) November 14, 2019

कपिल के इस खुलासे का जवाब देते हुए अक्षय ने लिखा- कमाल कर दिया शर्मा जी। आपकी गुड न्यूज़ के लिए दिल से मुबारकबाद। बता दें कि गुड न्यूज़ 27 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है। ज़ाहिर है कि कपिल के पापा बनने में अब ज़्यादा वक़्त नहीं है। 

Kamaal kar diya Sharma ji 😁 Heartiest congratulations on your #GoodNewwz! Big hug 🤗 https://t.co/yf37oRQSvc" rel="nofollow— Akshay Kumar (@akshaykumar) November 14, 2019

हालांकि, द कपिल शर्मा शो में भी एक-दो बार इस बात का ज़िक्र हो चुका है कि कपिल दिसम्बर के महीने में पापा बन सकते हैं। पर अब लगता है कि वो वक़्त जल्दी आने वाला है। कपिल ने पिछले साल अपनी कॉलेज की गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से 12 दिसम्बर को शादी की थी। कपिल ने 27 नवंबर को अपनी शादी का इन्विटेशन कार्ड सोशल मीडिया में शेयर किया था। कपिल ने अपना टीवी शोज़ का सफ़र द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से 2007 मेें शुरू किया था, जिसमें उन्होंने 10 लाख का पुरस्कार जीता। कपिल के करियर में बड़ा मोड़ तब आया, जब कलर्स पर उनका अपना शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शुरू हुआ था।

chat bot
आपका साथी