भारी वजन के कारण इस रियलिटी शो को होस्ट नहीं कर सके थे कपिल शर्मा, फिर ऐसे बना दिया 'द कपिल शर्मा शो'

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने खुलासा किया है कि उन्होंने छोटे पर्दे के एक रियलिटी शो को होस्ट करने के लिए उन्हें केवल इस वजह से रिजेक्ट कर दिया था क्योंकि उस समय कपिल शर्मा का वजन ज्यादा था।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 09:31 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 09:31 AM (IST)
भारी वजन के कारण इस रियलिटी शो को होस्ट नहीं कर सके थे कपिल शर्मा, फिर ऐसे बना दिया 'द कपिल शर्मा शो'
कॉमेडियन कपिल शर्मा , तस्वीर, Instagram: kapilsharma

नई दिल्ली, जेएनएन। कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो से हमेशा से सुर्खियां बटोरते रहे हैं। उन्होंने इससे पहले भी कई कॉमेडी शो किए और दर्शकों के दिलों को खूब जीता है, लेकिन अब कपिल शर्मा ने खुलासा किया है कि उन्होंने छोटे पर्दे के एक रियलिटी शो को होस्ट करने के लिए उन्हें केवल इस वजह से रिजेक्ट कर दिया था क्योंकि उस समय कपिल शर्मा का वजन ज्यादा था।

यह बहुचर्चित डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' था। कपिल शर्मा को इस शो को होस्ट करने का मौका मिला था, लेकिन बढ़ते वजन की वजह से उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था। यह बात दिग्गज कॉमेडियन ने आरजे (रेडियो जॉकी) निशांत के प्रोग्राम बाउंस बैक भारत के एक एपिसोड में कही है। कपिल शर्मा ने कहा, 'जब मैं कलर्स के ऑफिस गया तो मुझसे पूछा गया कि क्या आप एक शो होस्ट करेंगे, मैंने पूछा कौन सा तो उन्होंने बताया कि 'झलक दिखला जा'। मुझसे कहा गया कि आप और मनीष पॉल शो को होस्ट करेंगे'।'

कपिल शर्मा ने कहा, 'मैंने कहा ठीक है और मुझे बीबीसी के प्रोडक्शन हाउस से मिलने के लिए कहा गया। जब मैं उनसे मिलने गया तो मुझे देखने के बाद उन्होंने कहा 'आप बहुत मोटे हैं। आप थोड़ा वजन कम करो'। मैंने चैनल को बताया कि उन्होंने क्या कहा। फिर चैनल ने उन्हें फोन कर कहा कि यह एक अच्छे इंसान है, उन्हें होस्ट करने दो, बाद में अपना वजन कम कर लेंगे। तब मैंने उनसे कहा कि आप लोग एक कॉमेडी शो क्यों नहीं बनाते ?'

कॉमेडियन ने आगे कहा, 'उन्होंने मुझे एक पिच बनाने के लिए कहा गया तो मैंने उनसे दो दिन का वक्त मांगा, क्योंकि मेरे पास कोई आइडिया नहीं था। मैं घर गया और मैंने उस चीज के बारे में सोचा जो मैं वाकई अच्छा कर सकता था… मुझे स्टैंडअप कॉमेडी, स्केच कॉमेडी, कॉस्ट्यूम कॉमेडी करना अच्छा लगता था। इसलिए मैंने इस सारे एलिमेंट को एक शो में लाने की तैयारी की। मैंने उन लोगों को पिच बताया तो पूछा कितना लंबा होगा, स्टैंडअप, गैग्स, सेलिब्रिटी इंटरव्यू सब मिलाकर जब शूट किया गया तो 120 मिनट हो गया, वह केवल 70 मिनट चाहते थे।

अपनी बात को खत्म करते हुए कपिल शर्मा ने कहा, 'उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि शो को छोटा कैसे किया जाए। जब आप चैटिंग कर रहे होते हैं तो यह समझना काफी मुश्किल हो जाता है कि कब बातचीत लंबी हो गई। खैर शो जब सामने आया तो बेहद प्यार मिला। हमने 25 एपिसोड की प्लानिंग की थी लेकिन 500 एपिसोड पूरे कर लिए'। इसके अलावा कपिल शर्मा ने और भी ढेर सारी बातें कीं।  

chat bot
आपका साथी