करवा चौथ पर पत्नी गिन्नी चतरथ को KISS करते दिखे कपिल शर्मा, कपल का रोमांटिक मोमेंट हुआ वायरल

कई सितारों ने करवा चौथ के मौके पर अपने पति और पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर खास तस्वीर शेयर की। मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा ने भी करवा चौथ के मौके पर पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ अपनी खास तस्वीर शेयर की है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 02:07 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 06:43 PM (IST)
करवा चौथ पर पत्नी गिन्नी चतरथ को KISS करते दिखे कपिल शर्मा, कपल का रोमांटिक मोमेंट हुआ वायरल
पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ कपिल शर्मा- तस्वीर : Instagram: kapilsharma

नई दिल्ली, जेएनएन। बीते दिन यानी कि रविवार को देशभर में करवा चौथ का पर्व मनाया गया। इस दिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं। इस त्योहार को फिल्मी और टीवी सितारे भी खास अंदाज में उत्साह से मनाते हैं। कई सितारों ने करवा चौथ के मौके पर अपने पति और पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर खास तस्वीर शेयर की। जिनमें से एक मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा भी रहे। कपिल ने करवा चौथ के मौके पर पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीर शेयर की है।

कपिल शर्मा करवा चौथ के मौके पर पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ काफी रोमांटिक भी हुए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी और गिन्नी चतरथ की कई तस्वीरें शेयर की हैं। कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले कलाकारों में से एक हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर करवा चौथ की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में गिन्नी चतरथ रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं कपिल शर्मा भी काफी स्मार्ट दिख रहे हैं।

पहली तस्वीर में गिन्नी चतरथ चांद को देखती हुई नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने पूजा की प्लेट अपने हाथ में ली हुई है। तीसरी तस्वीर में गिन्नी चतरथ पति कपिल शर्मा को गले लगाती हुई नजर आ रही हैं। वहीं चौथी तस्वीर में कपिल शर्मा उन्हें किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ अपनी अन्य तस्वीरें भी शेयर की हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ के लिए खास पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'शादी के बाद मोबाइल के कैमरे में पहला फोटोशूट। हम दोनों की तरफ से आप सभी को करवा चौथ की ढेरों शुभकामनाएं।' अपनी इस पोस्ट में कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी चतरथ को भी टैग किया है। सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

कपिल शर्मा के फैंस पत्नी के साथ उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि कपिल शर्मा के अलावा अभिनेता वरुण धवन, गोविंदा और शिल्पा शेट्टी सहित अन्य फिल्मी सितारों ने भी करवा चौथ पर खास तस्वीरें शेयर की हैं। इन सभी सितारों के फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी