पीएम नरेंद्र मोदी के सेंस ऑफ ह्यूमर के कायल हुए कॉमेडी किंग कपिल शर्मा, जानिये क्या कहा

बता दें कि कपिल अपने कई इंटरव्यू में यह बात कह चुके हैं कि उनकी यह हार्दिक इच्छा है कि वह अपने शो पर कभी नरेंद्र मोदी और सचिन तेंदुलकर को मेहमान के रूप में शामिल करें और उन्हें आमंत्रित करें।

By Hirendra JEdited By: Publish:Sat, 19 Jan 2019 09:11 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jan 2019 11:12 AM (IST)
पीएम नरेंद्र मोदी के सेंस ऑफ ह्यूमर के कायल हुए कॉमेडी किंग कपिल शर्मा, जानिये क्या कहा
पीएम नरेंद्र मोदी के सेंस ऑफ ह्यूमर के कायल हुए कॉमेडी किंग कपिल शर्मा, जानिये क्या कहा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले कुछ महीनों से लगातार हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में दिलचस्पी ले रहे हैं। वह बारी-बारी से इंडस्ट्री के कई बड़े निर्देशकों निर्माताओं और कलाकारों से मुलाकात कर रहे हैं। इस बीच कपिल शर्मा की भी मुलाकात पीएम से हुई।

हाल ही में जब उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के युवा कलाकारों में वरुण धवन, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और कई कलाकारों से मुलाकात की, तो उस मुलाकात की खूब चर्चाएं हुईं। हाल ही में एक फैशन शो के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया भी कि नरेंद्र मोदी ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर क्या क्या बातचीत की। नयी ख़बर है कि फिल्मी कलाकारों से मुलाकात के बाद नरेंद्र मोदी ने छोटे पर्दे के कलाकारों से भी मुलाकात की है। और इसकी जानकारी कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर के माध्यम से दी है। कपिल शर्मा ने ट्विटर के माध्यम से इस बात की खुशी जाहिर की है कि वह नरेंद्र मोदी से मिलकर कितने खुश हैं। कपिल शर्मा ने ट्वीट किया है कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपका बहुत-बहुत धन्यवाद कि आप से मुलाकात करने का मौका मिला। साथ ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर आप की भावी योजनाओं और विजन के बारे में भी जानने का मौका मिला।

Respected pm Sh @narendramodi ji,it was nice meeting u n great knowing ur inspiring ideas and progressive views about our film industry and our nation. N sir I must say u have a great sense of humor too! regards 🙏 pic.twitter.com/2fDpGC2qwh

— KAPIL (@KapilSharmaK9) January 19, 2019

कपिल ने नरेंद्र मोदी के साथ एक तस्वीर भी शेयर किया जिसमें वह नरेंद्र मोदी से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं। कपिल ने ट्वीट में आगे लिखा है कि कपिल को इस बात की बेहद खुशी है कि नरेंद्र मोदी के पास अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर भी है। बता दें कि कपिल अपने कई इंटरव्यू में यह बात कह चुके हैं कि उनकी यह हार्दिक इच्छा है कि वह अपने शो पर कभी नरेंद्र मोदी और सचिन तेंदुलकर को मेहमान के रूप में शामिल करें और उन्हें आमंत्रित करें। हालांकि उनकी यह मंशा अब तक तो पूरी नहीं हो पाई है लेकिन जाहिर है कि आज वह नरेंद्र मोदी से मिलकर बेहद खुश हैं।

कपिल शर्मा द्वारा ट्वीट की गई तस्वीर को अगर आप गौर से देखें तो उस तस्वीर में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी भी नजर आ रहे हैं। हालांकि अब तक यह खबर सामने नहीं आई है लेकिन यह अनुमान लगाया जा सकता है कि मुंबई में नरेंद्र मोदी फिल्म संग्राहलय के लोकार्पण के लिए आए थे और इसी दौरान उन्होंने टीवी जगत और फिल्म इंडस्ट्री के कलकारों के साथ संक्षिप्त मुलाकात की हो। कपिल फिलहाल तो नरेंद्र मोदी के सेंस ऑफ ह्यूमर के कायल हो गए हैं। हालांकि कपिल ने यह नहीं बताया है कि नरेंद्र मोदी के साथ उन्होंने क्या ह्यूमर शेयर किया।

यह भी पढ़ें: नेशनल म्यूज़ियम ऑफ इंडियन सिनेमा के उद्घाटन में पूरे रंग में दिखे पीएम नरेंद्र मोदी, देखें तस्वीरें

chat bot
आपका साथी