कपिल शर्मा की वापसी में कॉमेडी के धुरंधर भी होंगे साथ

देखना यह है कि दर्शकों को शो पहले की तरह ही पसंद आता है या नहीं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 02:22 PM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 08:54 AM (IST)
कपिल शर्मा की वापसी में कॉमेडी के धुरंधर भी होंगे साथ
कपिल शर्मा की वापसी में कॉमेडी के धुरंधर भी होंगे साथ

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कपिल शर्मा अपनी शादी के बाद जल्द ही टीवी पर लौटने वाले हैं। खबर है कि 23 दिसंबर से सोनी टीवी पर फिर से कपिल शर्मा के शो की शुरुआत होगी। सुनील ग्रोवर भी शो का हिस्सा होंगे। यह खबर तो जगजाहिर हो चुकी है। 

लेकिन नयी खबर यह है कि इस बार शो में कपिल और सुनील के अलावा भी कॉमेडी के और धुरंधर नजर आने वाले हैं। कपिल और सुनील की लड़ाई के बाद और दोनों में हुए मतभेद के बाद दोनों को सलमान खान ने एक करने का निर्णय लिया है और फिर दोनों एक हो भी चुके हैं। अब नयी खबर है कि कपिल और सुनील के भरत मिलाप के बाद शो में और भी ऐसे चेहरे नजर आने वाले हैं, जो अब से पहले कभी साथ नहीं दिखे। और वह नाम हैं कृष्णा अभिषेक। जी हां, कृष्णा अभिषेक और कपिल के बीच की प्रतियोगिता के चर्चे हमेशा रहे हैं। कॉमेडी सर्कस के बाद कभी दोनों एक नहीं हुए। दोनों हमेशा ही एक दूसरे से तुलना करते रहे और इसकी वजह से दोनों कभी किसी शो का हिस्सा नहीं रहे। मगर पिछले दिनों जब कपिल के हालात ठीक नहीं थे और वह स्वस्थ नहीं थे।उस वक़्त कृष्णा ने कपिल के लिए सिर्फ अच्छी बातें ही कही। साथ ही उन्हें उस वक़्त भी पूरी तरह से सपोर्ट किया, जब कपिल एक पत्रकार के साथ भी बहसबाजी में फंसे थे। उस वक़्त भी कृष्णा अभिषेक ने उन्हें काफी सपोर्ट किया था। 

ऐसे में अब दोनों का साथ आना भी शो को नई पहचान दे सकता है। खबर है कि इस शो में भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, किकू शारदा जैसे कलाकार भी शामिल होंगे। तो कहा जा सकता है कि इन सभी कलाकारों के साथ कॉमेडी की एक नयी ही पारी की शुरुआत होगी। देखना यह है कि दर्शकों को शो पहले की तरह ही पसंद आता है या नहीं। 

यह भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर के फैंस के लिए अच्छी खबर, इस खतरनाक बीमारी से बचने के बाद काम पर लौटीं

यह भी पढ़ें: विश्व स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करने का मिला मौका, हर जगह भारतीयता फैलाई - मानुषी छिल्लर

chat bot
आपका साथी