Jayashree Ramaiah Died : कन्नड़ एक्ट्रेस जयश्री की संदिग्ध हालत में मौत, डिप्रेशन का थीं शिकार

साल 2020 फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी बुरी साबित हुआ है। बीते साल इंडस्ट्री ने कई नामी सितारों को खो दिया। अब साल 2021 को शुरू हुए अभी 25 ही दिन हुए हैं और कन्नड़ इंडस्ट्री से एक बुरी खबर आ रही है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 03:07 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 04:09 PM (IST)
Jayashree Ramaiah Died : कन्नड़ एक्ट्रेस जयश्री की संदिग्ध हालत में मौत, डिप्रेशन का थीं शिकार
Photo Credit - Jayashree Instagram Fan Page Account

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2020 फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी बुरी साबित हुआ है। बीते साल इंडस्ट्री ने कई नामी सितारों को खो दिया। अब साल 2021 को शुरू हुए अभी 25 ही दिन हुए हैं और कन्नड़ इंडस्ट्री से एक बुरी खबर आ रही है। कन्नड़ एक्ट्रेस और बिग बॉस कन्नड़ कंटेस्टेंट जयश्री रमैया की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। 25 जनवरी को जयश्री का शव बेंगलुरू के एक पुनर्वास केंद्र (rehabilitation centre) में पाया गया है। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस डिप्रेशन से जूझ रही थीं।

Karnataka: Kannada actress Jayashree Ramaiah found dead at an old-age & rehabilitation centre in Bengaluru; More details awaited— ANI (@ANI) January 25, 2021

जय श्री के निधन से पूरी कन्नड़ इंडस्ट्री में शो की लहर है। एक्ट्रेस के इस तरह जाने से हर कोई शॉक्ड है। आपको बता दें कि पिछले साल जयश्री ने सोशल मीडिय पर एक ऐसा पोस्ट भी शेयर किया था जिसके बाद वो चर्चा में आ गई थीं। अपने पोस्ट में जयश्री ने साफ-साफ बताया था कि वो डिप्रेशन का शिकार हैं और अब क्विट करना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'मैं अलविदा कहती हूं! गुड बाय दुनिया और डिप्रेशन'। जय श्री का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। हालांकि इसके बाद एक्ट्रेस ने एक और पोस्ट शेयर करते हुए बता दिया था कि वो पूरी तह ठीक और सुरक्षित हैं।

हालांकि इसके बाद 25 जुलाई कि को जयश्री सोशल मीडिया लाइव आईं और उन्होंने कहा कि वो ये सब पब्लिसिटी के नहीं कर रही हूं। और न ही मैं सुदीप सर से किसी मदद की उम्मीद कर रही हूं। मैं सिर्फ मरना चाहती हूं, क्योंकि मुझसे अपना डिप्रेशन नहीं झेला जा रहा है। मैं आर्थिक रूप से मज़बूत हूं, लेकिन डिप्रेस्ड हूं। मेरी पर्सनल ज़िंदगी में भी बहुत सारे विवाद चल रहे हैं जिन्हें मैं बचपन से झेल रही हूं और उससे ऊभर नहीं पाई हूं’।

chat bot
आपका साथी