Kangana Ranaut के घर आया नया मेहमान, एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

कंगना रनोट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अपनी अपकमिंग मूवी थलाइवी की शूटिंग हैदराबाद में कर रही हैं। इसके अलावा वह दो और फिल्मों तेजस और धाकड़ हैं में नजर आने वाली हैं। इन फिल्मों में उनका एक्शन अवतार देखने को मिलेगा।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 02:36 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 02:36 PM (IST)
Kangana Ranaut के घर आया नया मेहमान, एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी
Kangana Ranaut And Rangoli Chandel Welcomes New Family Mamber

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कंगना बीते दिनों कई मुद्दों को लेकर भी काफी चर्चा में रहीं। आज कंगना की बड़ी बहन रंगोली चंदेल का जन्मदिन है। इस खास मौके को कंगना ने अपनी बहन के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं। रंगोली के जन्मदिन पर कंगना ने उन्हें एक बेहद खास तोहफा दिया है जिसे पाकर वह खुशी से फूले नहीं समा रही हैं। आइए जानते हैं कि कंगना ने आखिर ऐसा क्या तोहफा दिया है रंगोली है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

बहन रंगोली चंदले के जन्मदिन पर कंगना ने उन्हें बर्थडे गिफ्ट में एक बेहद ही क्यूट सा पपी दिया है। इस गिफ्ट को पाकर रंगोली काफी खुश हैं। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रंगोली को पेट गिफ्ट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसे शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'रंगोली चंदेल को जन्मदिन की बधाई। वह हमेशा ही खुश रही हैं और मुझे पता है कि वह बेहतरीन मां हैं। उसकी फैमिली में एक नया मेंबर। दोस्तों, मिलिए गप्पू चंदेल से।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel)

कंगना रनोट के इस प्यारे से तोहफे को पाकर रंगोली ने भी उनका शुक्रिया अदा किया। रंगोली ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मैं तुमसे हमेशा से ही एक पपी चाहती थी क्योंकि मुझे मेरी लाइफ की हर खूबसूरत चीजें तुमसे ही मिली है। मैं बहुत खुश हूं कि तुमने मेरे इस इशारे को भी आखिरकार समझ ​ही ​लिया जो मैं तुम्हें कई सालों से दे रही थी। बेस्ट बर्थडे गिफ्ट के लिए थैंक्यू।'

कंगना रनोट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अपनी अपकमिंग मूवी 'थलाइवी' की शूटिंग हैदराबाद में कर रही हैं। इसके अलावा वह दो और फिल्मों 'तेजस' और 'धाकड़ हैं' में नजर आने वाली हैं। इन फिल्मों में उनका एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। कुछ समय पहले कंगना ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह इन फिल्मों के लिए ट्रेनर से ट्रेनिंग लेती नजर आई थीं।

chat bot
आपका साथी