कंगना रनौत का अरविंद केजरीवाल पर तंज, बोलीं- रायता फैलाना था फैला दिया

कंगना रनौत, अरविंद केजरीवाल- फोटो साभार: Twitter

अब हाल ही में कंगना ने दिल्ली में कोविड की स्थिति बिगड़ने के बाद सीएम केजरीवाल के पीएम से मदद मांगने पर चुटकी ली है। कंगना ने एक ट्वीट करते हुए इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट किया है।

Pratiksha RanawatSun, 18 Apr 2021 09:23 PM (IST)

 नई दिल्ली, जेएनएन। देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। ऐसे में हर प्रदेश में हालात दिन पर दिन बद से बदतर होते जा रहे हैं। ऐसे में दिल्ली की खराब स्थिति को देखते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी से मदद मांगी है। लेकिन सीएम अरविंद केजरीवाल का पीएम से यूं स्थिति बिगड़ जाने के बाद मदद मांगना अभिनेत्री कंगना रनौत को खासा पसंद नहीं आया। जिसके बाद अभिनेत्री ने सीएम साहब पर तंज कसा है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कंगना अक्सर देश और दुनिया से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से लोगों के सामने रखती हैं। अब हाल ही में कंगना ने दिल्ली में कोविड की स्थिति बिगड़ने के बाद सीएम केजरीवाल के पीएम से मदद मांगने पर चुटकी ली है। कंगना ने एक ट्वीट करते हुए इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कंगना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में कंगना ने लिखा, 'इन शॉर्ट, बचाओ बचाओ बचाओ.... मोदी जी बचाओ.... हमने जितना रायता फैलाना था फैला दिया है.... अब आप इसे साफ करो... ये रहा रायता और ये आपकी दिल्ली, सम्भालो। हाहा... घुमा फिरा की बोलने से सिर्फ बात बदल सकती है उसका मतलब नहीं।' कंगना के इस ट्वीट पर लोग भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोग कंगना के पोस्ट पर उनका समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कई कंगना को खरी खोटी भी सुना रहे हैं।

बता दें कि दिल्ली में कोविड से बिगड़ते हालात के बाद दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में उन्होंने लिखा, 'दिल्ली में कोरोना की स्थिति बेहद गंभीर है। कोरोना बेड्स और ऑक्सीन की भारी कमी है। वहीं लगभग सभी ICU बेड्स भर गए हैं। इसकी जानकारी हमनें केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और गृह मंत्री अमित शाह को भी दी है। हमें आपकी मदद की जरुरत है।'

नहीं रहे अनुपम खेर को 'मनमोहन सिंह' बनाने वाले मेकअप आर्टिस्ट, अभिनेता ने जताया दुख

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.