अष्टमी के प्रसाद में प्याज दिखने पर कंगना रनोट हो गयीं ट्रोल, फिर दी सफाई- हिंदू धर्म की ख़ूबसूरती...

कंगना रनोट ने प्रसाद की थाली की तस्वीर के साथ लिखा कि जब आपके घर में प्रसादम की थाली इस तरह दिखती हो तो कल्पना कीजिए व्रत रखना कितना मुश्किल होता है। इसके साथ उन्होंने अष्टमी की शुभकामनाएं दीं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 04:36 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 12:57 PM (IST)
अष्टमी के प्रसाद में प्याज दिखने पर कंगना रनोट हो गयीं ट्रोल, फिर दी सफाई- हिंदू धर्म की ख़ूबसूरती...
Kangana Ranaut and Prasadam Thali. Photo- Twitter/Kangana Ranaut

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट सोशल मीडिया में सुपर-एक्टिव हैं और अपनी पर्सनल लाइफ़ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ़ के अपडेट्स के साथ देश और समाज से जुड़े अहम मुद्दों पर अपनी बेबाक राय शेयर करती रहती हैं। मगर, कई बार उनकी साफगोई भारी पड़ जाती है और कंगना ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं। ऐसा ही मंगलवार को हुआ। कंगना ने अष्टमी के प्रसाद की फोटो शेयर की, जिसमें यूज़र्स को प्याज रखा दिख गया। बस फिर क्या था, कंगना की ट्रोलिंग होने लगी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने इस पर सफाई भी दी। 

कंगना ने प्रसाद की थाली की तस्वीर के साथ लिखा कि जब आपके घर में प्रसादम की थाली इस तरह दिखती हो तो कल्पना कीजिए व्रत रखना कितना मुश्किल होता है। इसके साथ उन्होंने अष्टमी की शुभकामनाएं दीं। कंगना के इस ट्वीट के बाद कई यूज़र्स ने प्याज रखे जाने पर आपत्ति जताई। उन्होंने लिखा कि प्रसाद की थाली में प्याज तो कभी नहीं रखा जाता।

ऐसे कई ट्वीट्स के बाद कंगना ने अपनी सफाई में कहा- यक़ीन नहीं होता कि प्याज टॉप ट्रेंड्स में शामिल है। यह किसी को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं था, लेकिन हिंदूइज़्म की यही ख़ूबसूरती है कि यह दूसरे धर्मों की तरह कट्टर नहीं है। इसकी यह ख़ूबसूरती मत बिगाड़िए। मेरा आज व्रत है, लेकिन अगर मेरा परिवार प्रसादम के साथ सलाद खाना चाहता है तो उनका मज़ाक मत उड़ाइए। 

Can’t believe #Onion is one of the top trends. Well this is not to hurt anyone but the beauty of Hinduism is that it’s not rigid like other religions,let’s not ruin that,I am fasting today if my family wants to eat salad with parsadam let’s not ridicule them #Onion #navratri2021 https://t.co/ghBppqdHQl" rel="nofollow

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) April 20, 2021

कंगना के करियर की बात करें तो उनकी फ़िल्म थलाइवी 23 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप बढ़ने की वजह से कई राज्यों में सार्वजनिक गतिविधियों पर कड़े प्रतिबंध लगा दिये गये, जिसके मद्देनज़र थलाइवी की रिलीज़ स्थगित कर दी गयी।

इस फ़िल्म में कंगना तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जे जयललिता का किरदार निभा रही हैं। फ़िल्म दिग्गज अदाकारा के फ़िल्मों से राजनीति तक के सफ़र को कवर करती है। इस फ़िल्म का निर्देशन एएल विजय ने किया है। इसके अलावा कंगना की एक्शन फ़िल्म धाकड़ भी इसी साल रिलीज़ होने वाली है। वहीं, तेजस अभी निर्माणाधीन है। 

chat bot
आपका साथी