Kangana Ranaut का अनुष्का शर्मा-सुनील गावस्कर विवाद पर कमेंट, कहा- उस वक्त आप चुप थीं, मगर मैं इसकी निंदा करती हूं

Kangana Ranaut Supports Anushka Sharma कंगना रनोट ने सुनील गावस्कर के कमेंट को लेकर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का समर्थन किया है। साथ ही पूर्व क्रिकेटर के कमेंट की निंदा की है और अनुष्का शर्मा पर भी निशाना साधा है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 09:11 AM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 09:57 AM (IST)
Kangana Ranaut का अनुष्का शर्मा-सुनील गावस्कर विवाद पर कमेंट, कहा- उस वक्त आप चुप थीं, मगर मैं इसकी निंदा करती हूं
कंगना रनोट और अनुष्का शर्मा (फोटो- Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट इन दिनों हर ट्रेंडिंग टॉपिक पर अपनी राय रख रही हैं। वहीं, अगर मुद्दा बॉलीवुड से जुड़ा है तो एक्ट्रेस की एंट्री हो ही जाती है। हाल ही में पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर की ओर से अनुष्का शर्मा को लेकर किए गए कमेंट पर अब कंगना ने प्रतिक्रिया दी है। इससे पहले अनुष्का शर्मा ने भी सुनील गावस्कर को इसका जवाब दिया था। कंगना ने इस विवाद में किए अपने कमेंट में अनुष्का शर्मा का समर्थन तो किया है, लेकिन एक्ट्रेस पर तंज भी कसा है।

क्या था विवाद?

इस विवाद में कंगना रनोट के कमेंट के बारे में जानने से पहले जानते हैं कि आखिर सुनील गावस्कार और अनुष्का शर्मा का मामला है क्या? दरअसल, अभी दुबई में आईपीएल का आयोजन हो रहा है और विराट कोहली आरसीबी की टीम से खेल रहे हैं। हाल ही में एक मैच में कोहली अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए, जिसके बाद सुनील गावस्कर ने उनपर कमेंट किया और इस कमेंट को अनुष्का से जोड़ दिया। इसके बाद बवाल मच गया।

हालांकि, बाद में सुनील गावस्कर ने सफाई देते हुए कहा कि मेरा अनुष्का को दोषी ठहराने या उनपर किसी तरह का आरोप लगाने का कोई इरादा नहीं था। इससे पहले सुनील गावस्कर ने कॉमेंट्री के दौरान विराट कोहली की प्रेक्टिस को अनुष्का से जोड़ा था। इस पर अनुष्का ने सुनील गावस्कर के कमेंट पर आपत्ति दर्ज करवाई है। उन्होंने सुनील गावस्कर के स्टेटमेंट पर कहा, 'आपका बयान बेहद अप्रिय है। मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप ऐसे बयान क्यों देते हो और एक क्रिकेटर के खेल के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार क्यों ठहराते हो।' 

#Anushka remained quiet when I was threatened and called Haramkhor but today the same misogyny coming to bite her, I condemn the fact that she was dragged in to cricket by #SunilGavaskar but selective feminism is equally uncool.

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) September 25, 2020

इस पर कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और अनुष्का का साथ दिया है। अनुष्का ने लिखा है- 'अनुष्का आप चुप रहीं, जब मुझे धमकाया गया और हरामखोर कहा गया, लेकिन आज जब वैसी ही मिसॉजनी (औरतों के खिलाफ द्वेष) का उन्होंने खुद सामना किया, मैं इस बात की निंदा करती हूं कि सुनील गावस्कर ने उन्हें  इस तरह से क्रिकेट में घसीटा, लेकिन सिर्फ कुछ चीजों पर फेमिनिज्म दिखाना भी सही नहीं है।'

chat bot
आपका साथी