Upcoming Movie Tejas के लिए कंगना रनौत कर रही हैं स्पेशल वर्कशॉप, जानिए पूरी डिटेल

अगर कंगना रनौत के फिल्म और करियर की बात करें तो वो भी अपनी रफ्तार से चल रहा है। कंगना अपनी अपकमिंग फ़िल्म तेजस की तैयारी शुरू कर दी है। फ़िल्म को रियलिस्टक बनाने के लिए वह एक स्पेशल ट्रेनिंग भी ले रही हैं।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 04:07 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 04:33 PM (IST)
Upcoming Movie Tejas के लिए कंगना रनौत कर रही हैं स्पेशल वर्कशॉप, जानिए पूरी डिटेल
कंगान का तेजस में लुक ( फोटो क्रेडिट- मिड- डे )

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस वक्त कई मामलों के लेकर सुर्खियों में हैं। उनके बयान उन्हें चर्चा का विषय बनाए रखते हैं। लेकिन अगर फ़िल्म और करियर की बात करें, तो वो भी अपनी रफ्तार से चल रहा है। कंगना अपनी अपकमिंग फ़िल्म तेजस की तैयारी शुरू कर दी है। फ़िल्म को रियलिस्टक बनाने के लिए वह एक स्पेशल ट्रेनिंग भी ले रही हैं।

दरअसल, इस स्पेशल ट्रेनिंग के बारे में जानकारी खुद कंगना ने ट्वीट करके दिया है। उन्होंने एक वीडियो जारी किया है। इसमें वह, निर्देशक सर्वश मेवाड़ और विंग कमांडर अभिजीत गोखले के साथ वर्कशॉप में भाग लेती दिख रही हैं। कंगना ने इस वीडियो को कैप्शन दिया है- टीम तेजस ने आज से वर्कशॉप शुरू कर दिया है। सुपर टैलेंटेड डायरेक्टर सर्वश मेवाड़ा और हमारे कोच विंग कमांडर अभिजीत गोखले के साथ काम शुरू करने में बहुत खुशी हुई।

Today team #Tejas started workshops, very pleased to start work with super talented director Sarvesh Mewara ⁦@sarveshmewara1⁩ and our coach Wing Commander Abhijeet Gokhale.... 🙏⁦@RonnieScrewvala⁩ ⁦@RSVPMoviespic.twitter.com/8MoBtG1qlM

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) October 26, 2020

बता दें, इससे पहले भी कंगना ने एक ऐसा ही वीडियो जारी किया था। इस वीडियो में वह तेजस के लिए ट्रेनिंग करती नज़र आई थीं। हालांकि, उस दौरान उन्होंने बताया था कि वह ना सिर्फ तेजस बल्कि धाकड़ के लिए भी एक्शन ट्रेनिंग ले रही हैं। दोनों ही फ़िल्मों में कंगना एक्शन रोल में नज़र आने वाली हैं। एक में जहां उनका किरदार फौजी वाला है, तो दूसरे में वह जासूस बनी हैं। एक्शन की बात करें, तो इससे पहले कंगना पिछली फ़िल्म मणिकर्णिका में भी एक्शन कर चुकी हैं।

वहीं, कंगना की शेड्यूल की बात करें, तो लॉकडाउन के बाद उन्होंने सबसे फ़िल्म थलाइवी की शूटिंग शुरू की। इसका पहला शेड्यूल हाल ही में हैदराबाद में पूरा किया गया। कंगना का लुक भी इस फ़िल्म के लिए जारी किया जा चुका है। इस फ़िल्म में कंगना साउथ एक्ट्रेस और तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे जयललिता का किरदार निभा रही हैं। इस फ़िल्म को लेकर भी काफी बज बन चुका है।

chat bot
आपका साथी