Kangana Ranaut ने शुरू की पूर्व पीएम इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म ‘इमरजेंसी’ की तैयारियां, कराई बॉडी स्कैन

एक्ट्रेस कंगना रनोट ने भारत की पूर्व पीएम इंदिरा गांधी पर आधारित अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी की तैयारियां शुरू कर दी है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर दी है जिसमें उनके बॉडी स्कैन की तैयारी की जा रही है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 06:10 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 06:10 PM (IST)
Kangana Ranaut ने शुरू की पूर्व पीएम इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म ‘इमरजेंसी’ की तैयारियां, कराई बॉडी स्कैन
Kangana Ranaut started preparations for film 'Emergancy' based on former PM Indira Gandhi, get her body scan done

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस कंगना रनोट इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। अब उन्होंने भारत की पूर्व पीएम, इंदिरा गांधी पर आधारित अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी की तैयारियां शुरू कर दी है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर दी है।

इस वीडियो में डॉक्टरों की एक टीम को बॉडी को स्कैन करने वाले इक्यूवमेंट और कुछ कंप्यूटर दिख रहे हैं। वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘फिल्म ‘इमरजेंसी’ के लिए बॉडी स्कैन मैडम पीएम इंदिरा गांधी जी की स्किन का रूप लेने के लिए।’ वहीं उन्होंने फिल्म मणिकर्णिका के दौरान कराई बॉडी स्कैन का भी वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कंगना अपना हाथ मशीन के आगे रखकर स्कैन करा रही हैं।

कंगना ने इस फिल्म की जानकारी जनवरी के अंत में अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी। उन्होंने बताया था कि ये प्रोजेक्ट अपने आखिरी स्टेज में है और ये पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है। ये एक पीरियड फिल्म होगी, जिसमें उनके दो बड़े फैसलों आपातकाल और ऑपरेशन ब्लूस्टार पर फिल्माया जाएगा।

वहीं कई मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ये राजनीति ड्रामा फिल्म एक किताब पर आधारित है। हालांकि किताब के बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की गई है। साथ ही फिल्म में इंदिरा गांधी के कदम से कदम मिलकर चलने वाले राजनेता संजय गांधी, राजीव गांधी, मोरार जी देसाई, लाल बहादुर शास्त्री और विपक्ष के तमाम बड़े नेताओं को भी दिखाया जाएगा।

आपको बता दें कि हाल ही में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक थलाइवी को सेंसर बोर्ड की ओर से फिल्म के तमिल वर्जन को यू सर्टिफिकेट दिया गया है। बात अगर कंगना के वर्कफ्रंट की करें तो वो ‘तेजस’ में नजर आने वाली हैं।

इस फिल्म में अभिनेत्री एक एयर फोर्स पायलट की भूमिका निभा रही हैं। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ कर रहे हैंl साथ ही वो रजनीश घई के निर्देशन में बनी फिल्म ‘धाकड़’ में अभिनेता अर्जुन रामपाल के साथ नजर आने वाली हैं।

chat bot
आपका साथी