दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

Karan Patel ने कंगना रनोट को बताया ‘स्टैंड अप कॉमेडियन’, तो रंगाली चंदेल बोली- तुम सबसे बड़े नल्ले धरती पर बोझ हो

Photo credit - Rangoli chandel and Karan Insta

कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल ने फेमस टीवी एक्टर करण पटेल को उनके उस पोस्ट का जवाब दिया है जिसमें उन्होंने कंगना ‘सबसे मज़ाकिया स्टैंडप कॉमेडियन’ बताय था। कंगना का मज़ाक उड़ाने का बदला लेते हुए रंगोली ने करण को देश का सबसे बड़ा नल्ला बताया है।

Nazneen AhmedThu, 06 May 2021 08:38 AM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल ने फेमस टीवी एक्टर करण पटेल को उनके उस पोस्ट का जवाब दिया है जिसमें उन्होंने कंगना को ‘सबसे मज़ाकिया स्टैंडप कॉमेडियन’ बताया था। कंगना का मज़ाक उड़ाने का बदला लेते हुए रंगोली ने करण को देश का सबसे बड़ा नल्ला बताया है। रंगोली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी करण की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने करण पर पलटवार किया है।

दरअसल, हाल ही में कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो जाने के बाद करण ने एक्ट्रेस के एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया था जिसमें वो पर्यावरण और ऑक्सीज़न की भरपाई को लेकर अपनी राय रख रही थीं। कंगना के इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए करण ने लिखा था, ‘ये महिला देश में पैदा हुई सबसे मज़ाकिया स्टैंडप कॉमेडियन है’।

अब रंगोली ने करण के पोस्ट के जवाब दिया है। रंगोली ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर करण को टैग करते हुए लिखा, ‘तुम इस देश के सबसे बड़े नल्ले इंसान हो। जिसने कभी पर्यावरण के लिए कुछ नहीं किया। जो इस धरती मां पर भी बोझ है। अपने अंदर थोड़ी अच्छी भावना लाओ और अच्छा महसूस करो’।

आपको बता दें कि हाल ही में पश्चिम बंगाल चुनाव के नतीजों की घोषणा होने के बाद राज्य में छिड़ी हिंसा को लेकर कंगना लगातार कुछ न कुछ ट्वीट कर रही थीं। अपने ट्वीट में कंगना ने बंगाल में जीतने वाली पार्टी तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा था। जिसके बाद कंगना के कुछ ट्वीट्स को आपत्तिजनक और आक्रामक मानते हुए उनका ट्विटरअकाउंट 4 मई स्थायी रूप से सस्पेंड कर दिया। हालांकि अपना अकाउंट सस्पेंड होने के बाद भी कंगना ने अपनी आवाज़ उठाई और कहा कि वो दूसरे सोशल प्लेटफॉर्म्स के ज़रिए आवाज़ उठाती रहेंगी। दो दिन से एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.