Thalavi से ‘धाकड़’ के लिए कंगना रनोट ने किया जबरदस्त ट्रांस्फॉर्मेशन, फोटो देख आप भी हो जाएंगे शॉक्ड

Kangana Ranaut Transformation बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पोस्ट अक्सर चर्चा में रहते हैं। अपनी फिल्मों से जुड़े तमाम अपडेट्स भी कंगना इंस्टाग्राम के जरिए ही देती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 11:10 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 11:15 AM (IST)
Thalavi से ‘धाकड़’ के लिए कंगना रनोट ने किया जबरदस्त ट्रांस्फॉर्मेशन, फोटो देख आप भी हो जाएंगे शॉक्ड
Photo credit - Kangana ranaut Insta account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पोस्ट अक्सर चर्चा में रहते हैं। अपनी फिल्मों से जुड़े तमाम अपडेट्स भी कंगना इंस्टाग्राम के जरिए ही फैंस देती हैं। फिलहाल एक्ट्रेस विदेश में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग कर रही हैं और इस दौरान भी एक्ट्रेस लगातार इंस्टग्राम पर सेट से कुछ अनसीन फोटोज़ और वीडियो शेयर कर रही हैं जो काफी वायरल  भी हो रहे हैं। लेकिन हाल ही में कंगना ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। इस लेटेस्ट पोस्ट में कंगना के दो रूप नज़र आ रहे हैं जो एक दूसरे से बिल्कुल जुदा हैं।

दरअसल, कंगना ने दो अलग फिल्मों के लुक का एक कोलाज शेयर किया है।  इस कोलाज में एक साइड में कंगना ‘थलाइवी’ वाले अंदाज़ में दिख रही हैं उन्होंने लाइट ब्राउन कलर का डांसिंग आउटफिट कैरी किया हुआ और दूसरी तरफ कंगना ने ब्लैक कलर की टीशर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए हैं जिसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर के बूट कैरी किए हुए हैं। फोटो में साफ दिख रहा है कि एक लुक में कंगना का वज़न काफी बढ़ा हुआ नज़र आ रहा है और दूसरे लुक में कंगना काफी फिट और फाइटर रूप में दिख रही हैं।कंगना ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘थलाइवी से धाकड़ी की यात्रा’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

आपको बता दें कि कंगना की फिल्म 'थलाइवी' काफी चर्चा में है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया चुका है जिसकी काफी सराहना भी हुई थी। कंगना की ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोपिक है। जे जयललिता साउथ सिनेमा की सुपरहिट अभिनेत्रियों में से भी एक थीं। फिल्म थलाइवी में कंगना रनोट जे जयललिता की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं। वहीं इसके विपरीट 'धाकड़'  में कंगना एक फाइटर गर्ल के रूप में नज़र आएंगी। इस फिल्म के अलावा कंगना की फिल्म 'तेजस' भी चर्चा में है।

chat bot
आपका साथी