Kangana Ranaut Brother Wedding: पहली बार भाभी के साथ नजर आईं कंगना रनोट, दिखने में बेहद खूबसूरत हैं नईं नवेली दुल्हन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट बीते कई दिनों से भाई करण की शादी की रस्मों में बिजी हैं। वह रस्मों की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर की है। वहीं अब पहली बार कंगना अपने भाई और भाभी के साथ नजर आई हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 01:41 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 01:41 PM (IST)
Kangana Ranaut Brother Wedding: पहली बार भाभी के साथ नजर आईं कंगना रनोट, दिखने में बेहद खूबसूरत हैं नईं नवेली दुल्हन
Kangana Ranaut Shares Brother Karan Ranaut Wedding Photos And Videos

नई दिल्ली,जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट के घर मेें इस वक्त खुशियों का महौल है। कंगना के भाई करण रनोट दूल्हा बन गए हैं। कंगना के भाई करण की शादी हो गई है। शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। वहीं  नई दुल्हन यानी कंगना की भाभी अंजली की तस्वीरें भी सामने आ चुकी है। कंगना की भाभी अंजली दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं। कंगना और उनकी बड़ी बहन रंगोली चंदेल ने भाई की वेड‍िंग की फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं।

 

View this post on Instagram

Welcome to the family Anjali ❤️🥰 @anjalichauhan1993

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on Oct 21, 2020 at 5:48am PDT

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट बीते कई दिनों से भाई करण की शादी की रस्मों में बिजी हैं। वह रस्मों की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर की है। वहीं अब पहली बार कंगना अपने भाई और भाभी के साथ नजर आई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने भाई और भाभी संग नजर आ रही हैं। इस फेस्टिव माहौल को सभी हंसी मजाक के बीच जमकर एंजॉय कर रहे हैं। वीडियो और तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कंगना की भाई दिखने में वाकई बेहद खूबसूरत हैं। वहीं इस दौरान कंगना भी काफी खूबसूरत लग रही हैं।

करण और अंजली को आशीर्वाद दें, आज हमारे घर बेटी आयी है मगर जब मैं अंजली के माता पिता के बारे में सोचती हूँ तो दिल भारी हो जाता है, आज उनका घर सूना होगा, उन्होंने अपने दिल का एक हिस्सा काट कर हमें दे दिया, आज उनकी बेटी का कमरा ख़ाली हो गया होगा, कन्यादान से बढ़कर कोई दान नहीं ❤️ pic.twitter.com/rcPkq75NRP

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) October 21, 2020

वहीं कंगना ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी भाभी अंजली को आशीर्वाद देते नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'करण और अंजली को आशीर्वाद दें, आज हमारे घर बेटी आयी है मगर जब मैं अंजली के माता पिता के बारे में सोचती हूं तो दिल भारी हो जाता है। आज उनका घर सूना होगा, उन्होंने अपने दिल का एक हिस्सा काट कर हमें दे दिया। आज उनकी बेटी का कमरा खाली हो गया होगा, कन्यादान से बढ़कर कोई दान नहीं।'

❤️ pic.twitter.com/imLS05FKfK— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) October 21, 2020

कंगना रनोट के फैंस उनके भाई करण और भाई अंजली की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस नए जोड़े को सोशल मीडिया पर फैंस जमकर बधाई दे रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी