Kangana Ranaut ने शेयर की हॉर्स राइडिंग सेशन की तस्वीरें, जानवरों को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो घोड़े को चारा खिलाती दिख रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 02:47 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 02:47 PM (IST)
Kangana Ranaut ने शेयर की हॉर्स राइडिंग सेशन की तस्वीरें, जानवरों को लेकर कही ये बात
Kangana Ranaut shared pictures of horse riding session, said this about animals.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। साथ ही वो देश तमाम समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपने विचार पेश करती हैं। इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वो घोड़े को चारा खिलाती दिख रही हैं।

कंगना रनोट ने अपनी घुड़सवारी सत्र की झलक शेयर की है। तस्वीरों में वो अपने घोड़े के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में वो ब्लैक कलर की टी-शर्ट और ब्राउन कलर के ट्राउजर में घोड़े को घास खिला रही हैं। इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘आप इंसानों का प्यार जीतने के लिए अपना सब कुछ दे सकते हैं, लेकिन एक छोटी सी गलती से वो आपके बारे में अपना विचार बदल देंगे। लेकिन एक बार जब कोई जानवर आपको अपना दिल दे देता है तो वह हमेशा आपके साथ रहता है। आज सुबह मेरी प्यारी लाइटिंग के साथ।’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

वही कई मीडिया रिपोर्ट के आनुसार अभिनेत्री मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी की शूटिंग के दौरान उन्होंने हॉर्सराइडिंग सीखी थी। हाल ही में अभिनेत्री ने इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म इंदिरा गांधी के रोल को निभाने के लिए अपनी बॉडी स्कैन कराई थी। इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर दी थी।

 

फोटोज वीडियो को कू एप्प पर शेयर कर उन्होंने लिखा, नई यात्रा बहुत ही खूबसूरत शुरुआत है, आज हमने बॉडी और फेस स्कैन के साथ फिल्म इमरजेंसी की तैयारियां मणिकर्णिका ऑफिस में शुरू कर दी हैं, जिससे कास्ट के लुक को सही किया जा सके। आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म अभिनेत्री से राजनेता बनी तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक है, जिसमें कंगना मुख्य जयललिता किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा वो ‘तेजस’, ‘धाकड़’ में भी अहम किरदार निभाती नजर आएगी।

chat bot
आपका साथी