Kangana Ranaut ने शेयर किया अनुराग कश्यप का ये पुराना वीडियो, जानें- क्या है मामला?

Anurag Kashyap Old Video बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने अनुराग कश्यप का एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसमें निर्देशक एक बच्चे को परेशान करने के बारे में बता रहा हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर गुस्सा जाहिर किया है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 08:55 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 09:39 AM (IST)
Kangana Ranaut ने शेयर किया अनुराग कश्यप का ये पुराना वीडियो, जानें- क्या है मामला?
अनुराग कश्यप और कंगना रनोट (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट कुछ फिल्मी स्टार्स पर लगातार निशाना साधती रहती हैं। एक्ट्रेस पायल घोष की ओर से अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने के बाद कंगना, अनुराग कश्यप पर हमला बोल रही हैं। पहले कई ट्वीट करने के बाद अब एक्ट्रेस ने अनुराग कश्यप का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें अनुराग एक बच्चे के साथ गलत व्यवहार करने की बात कर रहे हैं। अनुराग कश्यप का यह वीडियो किसी चैट शो के दौरान का है।

अब कंगना ने एक यूजर की ओर से शेयर किए गए इस वीडियो को रीट्वीट किया है। कंगना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- 'मैंने इमोशनल गिद्ध/सुसाइड गैंग के बारे में बात की है, जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को मार दिया और मुझ पर खुद को मारने के लिए दबाव डाला, लेकिन वो दूसरों के साथ ऐसा क्यों करते हैं? अनुराग की बात सुनो वह समझा रहे हैं कि कैसे वह एक बच्चे को परेशान करते थे। ये वो लोग हैं, जो चोट पहुंचा रहे हैं और दूसरों को चोट पहुंचाना ही इसका जवाब है।

I spoke about emotional vultures/suicide gang who killed SSR and tried to push me to kill myself, many asked but why they do this to others? Listen to Anurag he is explaining how he used to molest a kid, they are people who are hurting but they think hurting others is the answer. https://t.co/yQ4llst6aq" rel="nofollow

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) September 22, 2020

इस वीडियो में अनुराग कश्यप एक बच्चे को थप्पड़ मारने की बात कर रहे हैं। हालांकि, वीडियो के आखिर में निर्देशक थप्पड़ की बात को आगे स्पष्ट भी कर रहे हैं। निर्देशक कर रहे हैं कि वो एक बच्चे को साइड में ले गए और उन्होंने उसे थप्पड़ लगाया। बाद में उस बच्चे को गले लगाया और उसके सामने रोने लगे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल किया जा रहा है और इस वीडियो के व्यूज भी लाखों में हैं।

इससे पहले कंगना रनोट ने पायल घोष का भी समर्थन किया था, जब एक्ट्रेस ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाए थे। इस वक्त भी कंगना रनोट ने पायल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था कि हर आवाज मायने रखती है। साथ ही उन्होंने अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करने की भी मांग की थी। इसके अलावा भी कई बार कंगना अनुराग कश्यप को लेकर कमेंट कर चुकी हैं। 

chat bot
आपका साथी