दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

कंगना रनोट ने दी बहन रंगोली को शादी की 10वीं सालगिरह की शुभकामनाएं, शेयर की पुरानी तस्वीर

कंगना रनोट, रंगोली चंदेल, फोटो साभार: Instagram

दरअसल कंगना की बहन रंगोली की शादी को 10 साल हो गए हैं। इस खास मौके पर कंगना ने रंगोली को बधाई दी है। कंगना ने रंगोली और जीजा अजय की सालों पुरानी एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है।

Pratiksha RanawatTue, 11 May 2021 06:12 PM (IST)

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की 'क्वीन' कहलाने वाली अभिनेत्री कंगना रनोट अपने परिवार से बेहद प्यार करती हैं। कंगना अक्सर परिवार के प्रति अपना प्यार भी सोशल मीडिया के जरिए जाहिर करती रहती हैं। अब हाल ही में कंगना ने अपनी बड़ी बहन रंगोली चंदेल और जीजा अजय के लिए प्यार जाहिर किया है।

दरअसल कंगना की बहन रंगोली की शादी को 10 साल हो गए हैं। इस खास मौके पर कंगना ने रंगोली को बधाई दी है। कंगना ने रंगोली और जीजा अजय की सालों पुरानी एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ कंगना ने लिखा, 'लवर्स को 10वीं एनिवर्सरी मुबारक हो। आप दोनों सच्चे प्यार और साथ में विश्वास करते हैं, इतना अद्भुत होने के लिए धन्यवाद।'

वहीं रंगोली चंदेल ने भी अपनी शादी की सालगिरह के खास मौके पर पति अजय और बेटे पृथ्वी के साथ तस्वीर शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रंगोली ने कैप्शन में लिखा, 'प्यारे पति हमारी शादी की 10वीं एनिवर्सरी पर यह बताने के लिए धन्यवाद कि आपकी पत्नी हमेशा सही है। एनिवर्सरी मुबारक हो अजय। मैं आपको अपने जीवन में पाकर बहुत खुश हूं और मैं आपको बहुत प्यार करती हूं।'

बता दें कि कंगना रनोट अपने बेबाक बयानों और ट्वीट्स की वजह से ट्विटर से बैन हो चुकी हैं। अब कंगना इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने लगी हैं। ऐसे में वो इस प्लेटफॉर्म के जरिए ही अब अपनी बात रख रही हैं। बीते दिनों कंगना कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए ही दी थी। लेकिन कंगना का ये पोस्ट डिलीट कर दिया गया। जिसके बाद कंगना ने कहा था कि उन्हें लगता है कि जल्दी ही उन्हें इंस्टाग्राम से भी बैन कर दिया जाएगा।

Indian Idol 12: अनु मलिक पर एक बार फिर भारी पड़ीं सोना मोहपात्रा, शो से निकाले जाने की हो रही तैयारी

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.